आयुष्मान खुराना की को-स्टार रही रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना की वजह से निधन

कोरोना काल में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आई है. ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान खुराना की को-स्टार रही एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का कोरोना से जुड़ी कॉम्प्लिकेशन की वजह से निधन हो गया. बॉलीवुड-लाइफ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक रिंकू पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जूझ रही थीं. इसी के चलते वो ICU में एडमिट थीं.

रिंकू की कज़िन चंदा सिंह निकुंभ ने भी ये न्यूज़ कंफर्म कर दी. उन्होंने बताया कि 25 मई को रिंकू कोरोना पॉज़िटिव पाई गई थीं. जिसके बाद वो होम आइसोलेशन में थीं. कुछ दिन बाद उनके पिता की तबियत बिगड़ गई. नतीजतन, उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. पिता के हॉस्पिटल में एडमिट होने के कुछ समय बाद ही रिंकू की हालत भी बिगड़ने लगी. जिसके बाद उन्हें ICU में भर्ती किया गया.

चंदा ने बताया कि रिंकू अस्थमा की मरीज थीं. साथ ही ये भी जानकारी दी कि 07 मई को रिंकू ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ली थी. और वो बस दूसरी डोज़ लेने का इंतज़ार कर रही थीं. चंदा ने आगे बताया,

वो हाल ही में गोवा जाना चाहती थी. एक ऐड शूट करने के लिए. लेकिन उसे कोरोना से बचाने के लिए हमनें उसे रोक लिया. किसे पता था कि वो घर पर रहते हुए ही कोरोना संक्रमित हो जाएगी.

बता दें कि फिल्मों समेत रिंकू ने कई टीवी शोज़ में भी काम किया है. ‘चिड़ियाघर’, मेरी हानिकारक बीवी’ और ‘धड़कन’ उन्हें में से कुछ नाम हैं. इसी साल अप्रैल में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘हैलो चार्ली’ उनकी आखिरी फिल्म थी.

कोरोना के चलते हमनें अपने कई कलाकारों को खो दिया. 2021 में ही कोरोना से जुड़ी कॉम्प्लिकेशन की वजह से अभिलाषा पाटील, बिक्रमजीत कंवरपाल, और ललित बहल जैसे एक्टर्स का देहांत हो गया. इसलिए प्लीज़ अपना और अपनों का खास ध्यान रखिए. खतरा अभी टला नहीं है. सारी सावधानियां बरतिए. जरूरत होने पर ही घर से बाहर निकलिए, वो भी मास्क लगाकर.


वीडियो: ‘स्पेशल ऑप्स’ के एक्टर और एक्स आर्मी मैन बिक्रमजीत कंवरपाल नहीं रहे





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here