एन श्रीनिवासन का बड़ा बयान, बोले- धोनी के बिना सीएसके नहीं, सीएसके के बिना धोनी नहीं

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.


महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2021 के खिताब को अपने नाम करने में सफल रही। माही की कप्तानी में सीएसके ने चौथी बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। धोनी ने फाइनल मैच के बाद साफ किया कि वह अगले साल भी आईपीएल की चकाचौंध में खेलते हुए नजर आएंगे। लेकिन, बड़ा सवाल यह उठा कि क्या माही अगले सीजन भी येलो जर्सी में दिखाई देंगे या फिर मेगा ऑक्शन में वह नई टीम का दामन थाम लेंगे। इन सभी तरह की चर्चाओं पर सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन ने ब्रेक लगा दिया है। उन्होंने साफ किया है कि धोनी के बिना चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। 

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर उठ रहे सवालों पर राजीव शुक्ला बोले- खेलने से मना नहीं कर सकते

श्रीनिवासन ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ भगवान वेंकटाचलापाती के मंदिर में दर्शन करने के बाद पत्रकारों से कहा, ‘धोनी सीएसके, चेन्नई और तमिलनाडु का अहम अंग है। धोनी के बिना कोई सीएसके नहीं है और सीएसके के बिना धोनी नहीं है।’ बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के पूर्व अध्यक्ष ने इसके साथ ही कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के बिना धोनी की कल्पना नहीं की जा सकती है जिससे इस दिग्गज क्रिकेटर और इस फ्रेंचाइजी टीम के बीच गहरे रिश्तों का पता चलता है। धोनी साल 2008 से ही इस टीम का हिस्सा हैं और उनकी अगुवाई में टीम साल 2010, 2011, 2018 और इस साल चैंपियन बनने में सफल रही है। 

T20 World Cup: विराट कोहली ने कन्फर्म की अपनी बैटिंग पोजीशन, बताया रोहित के साथ कौन करेगा पारी का आगाज

हाल में में सीएसके मैनजमेंट ने धोनी को मेगा ऑक्शन में रिटेन करने की पुष्टि की थी। एएनआई से बात करते हुए सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि पहले रिटेंशन कार्ड का इस्तेमाल कप्तान को रिटेन करने के लिए किया जाएगा। ये एक फैक्ट है। रिटेन कोई ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में हम नहीं जानते हैं। धोनी के मामले में ये कोई महत्व नहीं रखता है। उनके केस में वो सेकेंडरी चीज होगी। क्योंकि उनके लिए पहला रिटेंशन कार्ड इस्तेमाल किया जाएगा। टीम को धोनी की जरूरत है और निश्चिंत रहें कि वह अगले साल वापस आएंगे।



Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.