ऑनलाइन लूडो खेलते पाकिस्तानी लड़के से प्यार हुआ, महिला मिलने के लिए निकल गई

0 18


लेखक-अभिनेता पीयूष मिश्रा का एक गीत है. हुसना. बहुत प्रसिद्ध है. गीत में एक नायक है, जो सहरद के उस पार एक लड़की से प्रेम करता है. और विभाजन के बाद बंटे हुए देश का हाल पूछता है. गीत की एक पंक्ति है – “पत्ते क्या झड़ते हैं पाकिस्तां में वैसे ही जैसे झड़ते यहां.. ओ हुसना!” तो मूलतः इस गीत का मर्म है, सरहदों की वजह से बंटा हुआ प्रेम.

राजस्थान के धौलपुर ज़िले से एक ऐसे ही सरहद-पार प्रेम का मामला सामने आया है. ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते एक महिला की दोस्ती पाकिस्तान के एक शख़्स से हुई. 6 महीनों में दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया. फिर महिला अपना ससुराल और बच्चे को छोड़कर बिना बताए अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान के लिए निकल गई. लेकिन पुलिस ने उसे अमृतसर के जलियांवाला बाग इलाक़े से पकड़ लिया.

क्या है ‘प्रेम कहानी’?

महिला ने पुलिस को बताया कि 6 महीने पहले ऑनलाइन लूडो खेलते हुए उसकी दोस्ती पाकिस्तान में रहने वाले युवक अली से हुई. इसके बाद दोनों के बीच वॉट्सऐप पर बात होने लगी. पाकिस्तानी युवक अली ने विवाहित महिला को मिलने के लिए अटारी-वागा बॉर्डर पर बुलाया. कहा कि अगर वह किसी तरह से अटारी बॉर्डर तक पहुंच जाए, तो वहां से उसका दोस्त उसे पाकिस्तान ले आएगा.

5 जनवरी की दोपहर महिला ने अपना परिवार और 2 साल के बच्चे को घर पर छोड़ दिया और पाकिस्तान के लिए निकल गई. जलियांवाला बाग इलाके में पहुंचकर महिला अटारी जाने के लिए ऑटो ढूंढ़ने लगी. इसी बीच अमृतसर पुलिस ने उसे संदिग्ध मानकर पकड़ लिया.

न तो उसके पास कोई वैध वीज़ा/दस्तावेज़ था और न ही उस पाकिस्तानी व्यक्ति की पहचान ज़ाहिर की, जिससे उसे मिलना था.

पुलिस प्रभारी अमरजीत सिंह ने कहा कि महिला कुछ गहने और नकदी ले जा रही थी. उन्होंने कहा,

“उसके अनुसार, वह महाराजगंज (यूपी) में रहती थी, लेकिन उसने हमें राजस्थान में अपने मायके का कॉन्टैक्ट नंबर दिया. उसके पास से कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है, लेकिन वह मानसिक रूप से अस्थिर लगती है. ऐसा किसी घरेलू विवाद के कारण हो सकता है.”

बुधवार को घर से निकलने के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने उसकी तलाश की. सैपऊ पुलिस थाने के रीडर राजकुमार ने बताया कि अमृतसर पुलिस ने उसके ससुराल पक्ष को सूचना दी और उन्हें अमृतसर बुलाकर महिला को उनके सुपुर्द कर दिया. ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता को लेकर धौलपुर पहुंच गए हैं.


क्या ये लेस्बियन लव स्टोरी आप फैमिली के साथ बैठकर देख पाएंगे?





Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.