जून में लॉन्च हो सकता है Vivo X70 Pro+, प्रोसेसर और कैमरा सेंसर की जानकारी लीक

जून में लॉन्च हो सकता है Vivo X70 Pro+, प्रोसेसर और कैमरा सेंसर की जानकारी लीक

हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में अपनी Vivo X60 Series को भारत में लॉन्च किया है और अब कंपनी की नेक्स्ट-जेनरेशन एक्स सीरीज मॉडल्स के बारे में जानकारी सामने आने लगी है। बता दें कि एक टिप्स्टर ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर वीवो एक्स60 सीरीज की अपग्रेड Vivo X70 series के Vivo X70 Pro+ स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। यह वीवो का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है, लीक्स से इस बात का संकेत मिलता है कि फोन पर काम चल रहा है।

लीक से इस बात का संकेत मिला है कि आगामी स्मार्टफोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, प्राइमरी कैमरा के लिए बड़ा सेंसर और बड़ी बैटरी होगी। इसके अलावा फोन इस साल जून में लॉन्च किया जा सकता है। इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल वीवो एक्स60 प्रो प्लस में भी हुआ था, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑक्टा-कोर चिपसेट है जो 5nm पर बेस्ड है।

बढ़ती गर्मी में Air cooler खरीदने का प्लान, इन 9 बातों को भूलकर भी ना करें नजरअंदाज

Vivo X70 Pro+ में Samsung E4 luminous पैनल दिए जाने की उम्मीद है, याद दिला दें कि इसी पैनल का इस्तेमाल Xiaomi के फ्लैगशिप Mi 11 और Redmi K40 Series में भी हुआ है। यह मैटेरियल बेहतर कॉन्ट्रास्ट, ब्राइटनेस लेवल और डिस्प्ले को सटीक बनाने के साथ-साथ पावर की भी बचत करता है।

Vivo X60 Pro+ की तरह यह फोन भी 120 हर्ट्ज हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट और फुलएचडी+ डिस्प्ले के साथ उतारा जा सकता है। लीक के अनुसार, फोन में बड़ा सेंसर 1/1.28 इंच होगा, याद दिला दें कि वीवो एक्स60 प्रो प्लस में कंपनी ने 50MP 1/1.31 इंच सेंसर दिया था।

Amazon Alexa सपोर्ट वाली Amazfit Bip U Pro स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें खूबियां व कीमत

वीवो एक्स60 सीरीज की तरह आगामी एक्स70 प्रो प्लस फोन भी ZEISS ऑप्टिक्स सपोर्ट के साथ आ सकता है। फिलहाल कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। लीक से इस बात की भी जानकारी मिली है कि फोन में 4500 mAh की बैटरी जान फूंकने के लिए दी जा सकती है, याद करा दें कि वीवो एक्स60 प्रो प्लस में कंपनी ने 4200 एमएएच की बैटरी दी थी।

इसके अलावा रिटेल बॉक्स में 66 वॉट का फास्ट चार्जर मिल सकता है। स्पीकर सेटअप में भी अपग्रेड देखने को मिलेगा, आगामी वीवो स्मार्टफोन स्टीरियो स्पीकर सेटअप के साथ आ सकता है, याद करा दें कि वीवो एक्स60 प्रो प्लस में मोनो स्पीकर मौजूद है। इस आगामी Vivo Mobile फोन के इस साल जून में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है लेकिन फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here