झारखंड: दबंगों ने 19 साल की लड़की को दीवार में चुनवा दिया, समय रहते पुलिस ने बचाया

झारखंड में 19 साल की एक लड़की को दबंगों ने जिंदा दीवार में चुनवा दिया. इसके पीछे की वजह जमीन विवाद से जुड़ी बताई जा रही है. फिलहाल समय रहते मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को बचा लिया और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

इंडिया टुडे से जुड़े पत्रकार विश्वजीत कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना कोडरमा के योगिया टिलहा गांव की है. दबंग जमीन पर कब्जा करने के लिए आए थे. बदला लेने के लिए उन्होंने दूसरे पक्ष की लड़की को पहले कमरे में बंद करके ताला लगा दिया. और फिर उसके बाहर पक्की ईंट की दीवार खड़ी कर दी. करीब छह घंटे तक वो लड़की उस कमरे में बंद रही. रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के पिता का नाम किशोर पंडित है. लंबे समय से उनका उसी गांव के रहने वाले विनोद पंडित से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.

आरोप है कि इसी विवाद के चलते जब घर में लड़की अकेली दिखी, तो उसे दीवार में चुनवाने का प्रयास किया गया. विनोद समते पांच-छह लोग वहां पहुंचे और उन्होंने जबरन उसे कमरे में बंद कर दिया. घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी, तो मौके पर टीम आई. उसने दीवार तोड़कर लड़की को बाहर निकाला और उसे मेडिकल के लिए भेजा.

बाद में जब पुलिस ने लड़की से पूछताछ की, तो उसने बताया कि जब उसे घर में बंद करके दीवार खड़ी की जा रही थी. उस दौरान वह मदद के लिए चिल्ला रही थी. पर किसी ने उसकी मदद नहीं की. कोई आगे नहीं आया. जब उसके पिता किशोर पंडित को इस बारे में पता चला, तो वो अपनी पत्नी के साथ तुरंत गांव लौट आए.

अपनी बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचे किशोर पंडित ने बताया कि गांव के ही अन्य लोगों के साथ उनका जमीन विवाद चल रहा है और जमीन पर कब्जा करने की बदनीयत से उन लोगों ने बेटी को घर में बंद कर बाहर दीवार खड़ी कर दी.

इस मामले में पुलिस ने जयनगर थाने में FIR दर्ज कर ली गई है. और एक महिला को भी अरेस्ट किया गया है. साथ ही अन्य पांच आरोपियों की तलाश की जा रही है. कोडरमा के SP डॉ. एहतेशाम ने बताया कि जमीन के विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. जो लोग फरार हैं. उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


वीडियो देखें: मौलाना पर मस्जिद के अंदर बच्ची से रेप का आरोप लगा, तो ज्वाला गट्टा ने क्या कहा?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here