दीपक चाहर ने किया दावा- आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में धोनी बल्ले से मचाएंगे धमाल

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

भारत के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के बचे सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं। आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने इस सीजन में धमाकेदार वापसी की थी। साल 2020 में प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सकने वाली सीएसके आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर थी। गौरतलब है कि धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फैंस को आईपीएल में उन्हें देखने का बेसब्री से इंतजार रहता है।

महेंद्र सिंह धोनी पिछले सीजन से ही बल्लेबाजी में संघर्ष करते दिख रहे हैं। आईपीएल 2020 में धोनी ने 14 मैचों में 200 रन बनाए। ये धोनी का सबसे खराब सीजन रहा था। इस साल वो कप्तानी से तो कमाल कर रहे हैं, लेकिन बल्ले से अब तक कमाल नहीं कर सके हैं। स्पोर्ट्स कीड़ा के साथ इंटरव्यू में सीएसके की तरफ से खेलने वाले दीपक चाहर ने कहा, ‘एक बल्लेबाज एक ही तरीके से 15-20 सालों तक बैटिंग नहीं कर सकता है। अगर किसी भी बल्लेबाज ने पहले रेगुलर क्रिकेट नहीं खेला है तो फिर आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट में आकर परफॉर्म करना आसान नहीं होता है। उसे अपने आपको ढालने के लिए थोड़ा समय लगता है।’

चाहर ने आगे कहा कि उन्होंने (धोनी) ने हमेशा फिनिशर का रोल निभाया है, लेकिन जब आप रेगुलर क्रिकेट ना खेल रहे हों तो फिर और काफी मुश्किल हो जाता है। यहां तक कि 2018 और 2019 के सीजन में भी धोनी भाई ने धीमी शुरुआत की थी लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ता गया वो लय में आते चले गए। इसलिए शायद आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आपको धोनी का सर्वश्रेष्ठ देखने को मिले। धोनी की कप्तानी की तारीफ करते हुए चाहर ने कहा कि खेल को पढ़ने की उनकी क्षमता ही उन्हें एक सफल कप्तान बनाती है।

केकेआर के संदीप वॉरियर ने बताया, कोविड 19 से उबरने के बाद उन्हें कैसी दिक्कतों का करना पड़ रहा है सामना



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.

x