नागिन-3 फेम एक्टर पर्ल वी पुरी को रेप मामले में गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

नागिन एक्टर पर्ल वी पुरी को जमानत मिल गई है. 4 जून की रात पर्ल को पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था. पीड़िता के बयान के आधार पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. एक्टर की दोस्त और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी  कि एक्टर को जमानत मिल गई है.

क्या है मामला?

इंडिया टुडे के पत्रकार दिव्येश सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग ने पर्ल पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता के मुताबिक, कार में कई बार उसका रेप किया गया था. इसके बाद उसने और उसके परिजनों ने इस मामले की थाने में शिकायत की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पर्ल पर POCSO के तहत केस दर्ज किया.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, वालिव पुलिस ने बताया कि पर्ल ने दो साल पहले पांच साल की बच्ची का रेप किया था. 2019 में एक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था. खुद लड़की के पिता ने पुलिस से संपर्क किया था और आरोप लगाया था कि उनकी बेटी का रेप किया गया था. हालांकि तब जांच के दौरान आरोपी की पहचान उजागर नहीं की गई थी. पुलिस का कहना है कि हाल ही में पीड़िता ने आरोपी की पहचान की.

आरोपी पर्ल पर IPC की धारा 375 AB यानी 12 साल से कम उम्र की बच्ची का रेप करने, और POCSO. 2012 की धारा 4, 8, 12, 19 और 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उधर, एक्टर पर लगे इस आरोप के बाद टीवी इंडस्ट्री के दूसरे कलाकार और एक्टर सपोर्ट में  आ गए. नागिन की को-स्टार अनीता हसनंदानी ने पर्ल के साथ अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर कर लिखा-

सुबह उठते ही पर्ल वी पुरी के बारे में बकवास खबर सुनने को मिली. मैं उसे जानती हूं. ये सच नहीं है. सच हो ही नहीं सकता है. सब झूठ है. मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और भी मामला होगा. जल्द ही सच बाहर आएगा. लव यू पर्ल वी पुरी.

अनीता ने अपनी पोस्ट के साथ #ISTANDWITHPEARL शेयर किया है. पर्ल के फैंस इस हैशटैग को ट्रेंड करा रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें अपने फेवरेट एक्टर पर भरोसा है ये खबरें जो भी फैलाई जा रही हैं वो गलत है. इसले अलावा, अली गोनी, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, क्रिस्टल डिसूजा, एकता कपूर, करिश्मा तन्ना जैसे तमाम दोस्तों और करीबियों ने खुलकर पर्ल का सपोर्ट किया है.

पर्ल नागिन-3 के अलावा दिल की नजर से खूबसूरत, फिर भी ना माने बदतमीज दिल, मेरी सासू मां, नागार्जुन एक योद्धा, बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2 में देखे गए थे. वे बिग बॉस 12 और 13 में बतौर गेस्ट भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा किचन चैंप‍ियन 5 और खतरा खतरा खतरा जैसे रियलिटी शोज में भी पर्ल दिखाई दिए थे.


वीडियो देखें: बिहार के गया ज़िले के DSP के खिलाफ चार साल पुराना रेप केस दर्ज हुआ





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here