बजट सेगमेंट में आया Gionee P15 Pro स्मार्टफोन, 6000mAh और ट्रिपल रियर कैमरा है खूबी

बजट सेगमेंट में आया Gionee P15 Pro स्मार्टफोन, 6000mAh और ट्रिपल रियर कैमरा है खूबी

हाइलाइट्स:

  • जियोनी P15 प्रो स्मार्टफोन हुआ लॉन्च
  • 6000mAh बैटरी से लैस है फोन
  • फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 चिप

नई दिल्ली
जियोनी ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए हैंडसेट Gionee P15 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है। यह फोन अभी नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है और उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे जल्द ही भारत में भी पेश करेगी। फिलहाल आइए जानते हैं कि जियोनी P15 प्रो में कंपनी क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स ऑफर कर रही है।

जियोनी P15 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.82 इंच का एचडी+ एलसीडी पैनल दिया गया है। ड्यू ड्रॉप नॉच डिजाइन वाले इस फोन में 84.6 प्रतिशत का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो मिलता है। यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन 3जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड दिया गया है कि नहीं इस बारे में कंपनी की वेबसाइट पर फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई मोबाइल्स बोनांजा सेल, स्मार्टफोन्स पर धांसू ऑफर और डिस्काउंट

प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो G35 SoC ऑफर कर रही है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और एक AI लेंस दिया गया है। सेल्फी की जहां तक बात है तो इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा वाला वीवो का खास फोन Vivo Nex 5 जल्द होगा लॉन्च, देखें खूबियां

ओएस की बात करें तो जियोनी इस फोन में ऐंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम ऑफर कर रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी लगी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, ड्यूल सिम सपॉर्ट, 4G,वाइ-फाई और ब्लूटूथ जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। नाइजीरिया में इसकी कीमत भारतीय रुपये के हिसाब के 10 हजार के करीब है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here