बीमार महिला पर भूत का साया बताकर तांत्रिक गर्म चिमटे पीटता रहा, ससुराल वाले देखते रहे

अंधविश्वास के चलते जान जोखिम में डाल देने का एक और मामला सामने आया है. यूपी के फहेतपुर जिले से. यहां के जाफरगंज थाना इलाके के एक गांव में एक महिला बीमार थी. आरोप है कि इस महिला को तांत्रिक से पिटवाया गया. यही नहीं तांत्रिक ने महिला को गर्म चिमटे से घायल भी कर दिया. महिला पहले से ही बीमार थी. पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को गिरफ्तार किया है. वहीं तांत्रिक की तलाश जारी है. पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या है मामला?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला का नाम अनीता है. अनीता 40 साल की हैं और पिछले कुछ दिन से लगातार बीमार चल रही थीं. ऐसे में ससुरालवालों ने किसी अच्छे डॉक्टर को दिखाने की जगह तांत्रिक को बुला लिया.

रिपोर्ट के मुताबिक, तांत्रिक ने महिला के ऊपर भूत-प्रेत का साया बता दिया. और फिर अनीता को इलाज के नाम पर प्रताड़ित किया. पीड़िता की खूब पिटाई की. तांत्रिक यहीं नहीं रुका. उसने पीड़िता के शरीर को गर्म चिमटे से जगह-जगह से घायल कर दिया.

इस बीच पीड़िता दर्द से चीखती चिल्लाती रही. लेकिन ना तो तांत्रिक रुका और ना ही परिवार ने उसे रोकने की कोशिश की. दूसरी तरफ, इतनी चीख-पुकार के चलते गांव के लोगों को इस घटना के बारे में जानकारी हो गई. उन्होंने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी.

पीड़िता के भाई जयनारायण को भी इस घटना की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि सबसे पहले उनके बेटे ने अपनी बुआ को चीखते-चिल्लाते और घायल अवस्था में देखा. जयनारायण ने बताया कि उनका लड़का कहीं जा रहा था, तभी उसे ऐसी जानकारी मिली थी. जयनारायण ने यह भी कहा कि अगर अनीता को कोई दिक्कत थी, तो उनके ससुरालवालों को उन्हें इसकी जानकारी देनी चाहिए थी. उन्होंने बताया कि अगर उनका लड़का समय पर नहीं पहुंचता, तो शायद उन्हें बहन के साथ हुए सलूक की जानकारी भी नहीं मिलती.

पुलिस ने क्या किया?

मामले में गांव वालों की सूचना के बाद जाफरगंज पुलिस गांव आई. अनीता के पति को गिरफ्तार कर लिया गया. अनीता के पति, ससुराल के दूसरे लोगों और तांत्रिक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

जाफरगंज पुलिस स्टेशन के सीओ दिनेश मिश्रा ने बताया कि तांत्रिक फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. वहीं महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पीड़िता की हालत सुधरने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे.


 

वीडियो- महाराष्ट्र: बहन को बचाने के लिए हाली रघुनाथ को मिला था वीरता पुरस्कार, राशन के लिए तरस रहा परिवार





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here