भाई ने भेजा था खाना, पार्सल लेकर पहुंचे आदमी पर बहन के रेप का आरोप

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ओडिशा का अंगुल जिला. यहां एक ढाबा मालिक के लड़के पर 32 साल की लेडी डॉक्टर के रेप का आरोप लगा है. उसकी शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है मामला?

इंडिया टुडे से जुड़े मोहम्मद सूफियान की रिपोर्ट के मुताबिक, लेडी डॉक्टर अंगुल जिले के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करती है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कैंपस में ही उसे सरकारी घर मिला हुआ है, जहां वो अपने भाई के साथ रहती है.

रिपोर्ट के मुताबिक 29 जून को पीड़िता का भाई चेंदीपाड़ा के एक ढाबे पर खाना खाने गया था. वहीं से उसने अपनी बहन के लिए भी एक पार्सल भेजा. रात को करीब 11 बजे 35 साल का आरोपी सुकांता बेहेरा पार्सल लेकर पीड़िता के घर पहुंचा. आरोप है कि पीड़िता को घर में अकेला पाकर सुकांता ने उसका रेप किया.

पुलिस ने क्या किया?

इस मामले में पीड़िता ने भाई के लौटने के बाद चेंदीपाड़ा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मेडिकल टेस्ट के लिए पीड़िता को जिला अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं आरोपी का भी मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है.

कुछ दिन पहले ही ओडिशा में एक 32 साल की महिला के साथ रेप का मामला सामने आया था. संबाद न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 7 जून को महिला को देवगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भर्ती होने के कुछ दिन बाद डॉक्टरों ने उसके प्राइवेट पार्ट्स में गहरे घाव देखे. पूछने पर पीड़िता ने बताया कि उसके साथ कुछ लोगों ने रेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी घुसेड़ी.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की हालत लगातार बिगड़ती गई और उसने 10 जून को दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले गैंग रेप और हत्या की FIR दर्ज की.


 

वीडियो- शिक्षा-स्वास्थ्य मामलों में भले केरल आगे हो पर दहेज हत्या और घरेलू हिंसा के मामलों में भी पीछे नहीं!





Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.