लॉन्च के 15 दिनों के अंदर OnePlus 9 और 9 Pro में तीसरा अपडेट, पहले से बेहतर हुए ये फीचर्स

लॉन्च के 15 दिनों के अंदर OnePlus 9 और 9 Pro में तीसरा अपडेट, पहले से बेहतर हुए ये फीचर्स

हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में अपनी नई वनप्लस 9 सीरीज को लॉन्च किया था और अब कंपनी ने OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि लॉन्च के 15 दिनों के अंदर यह तीसरा सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट किया गया है।

लेटेस्ट ऑक्सीजन 11.2.3.3 अपडेट के साथ बैटरी लाइफ, सिस्टम स्टैबलिटी, कैमरा परफॉर्मेंस के साथ नेटवर्क कनेक्टिविटी फंक्शन पहले से इंप्रूव हो गए हैं। नया सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए सेटिंग्स मैन्यू में जाएं। चेंजलॉग के अनुसार, ऑक्सीजन 11.2.3.3 के साथ पावर कंजप्शन परफॉर्मेंस को इंप्रूव किया गया है ताकि बैटरी लाइफ बढ़े, कुछ समस्याओं को फिक्स किया गया है और सिस्टम स्टैबलिटी को इंप्रूव किया गया है।

Nokia X और G सीरीज मोबाइल्स के साथ लॉन्च हो सकता है सस्ता फोन Nokia C20, देखें डीटेल्स

OnePlus ने यह नहीं बताया है कि कैमरा में क्या बदलाव किया गया है केवल इतना ही जिक्र है, इंप्रूव्ड द शूटिंग एंड रिकॉर्डिंग एक्सपीरियंस। OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद पहले अपडेट को जारी कर कनेक्टिविटी, कैमरा, सिस्टम परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के साथ बग्स को फिक्स किया गया था।

दूसरे अपडेट के साथ परफॉर्मेंस को एन्हांस करने के साथ-साथ एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच को मार्च में अपडेट किया गया था। अगर आप भी वनप्लस 9 या वनप्लस 9 प्रो यूजर हैं तो सलाह दी जाती है कि नए अपडेट्स को इंस्टॉल कर लें ताकि कैमरा परफॉर्मेंस के साथ ओवरऑल सिस्टम परफॉर्मेंस और गेमिंग एक्सपीरियंस इंप्रव हो सके। याद करा दें कि OnePlus 9 की भारत में कीमत 49,999 रुपये से शुरू होती है तो वहीं OnePlus 9 Pro की कीमत 64,999 रुपये से शुरू होती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here