शाहरुख के साथ फिल्म करने की ख़बरों पर तापसी ने बड़ी मज़ेदार बात बोल डाली

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ को लेकर चर्चा में हैं. उनके साथ विक्रांत मैस्सी और हर्षवर्धन राणे भी फिल्म में हैं. ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है. फुल स्विंग में प्रमोशन चल रहा है. ऐसी ही एक बातचीत में तापसी ने अपने बारे में चल रही एक बड़ी अफवाह का फैक्ट चेक कर दिया. क्या तापसी वाकई शाहरुख खान के साथ काम करने जा रही हैं?

शाहरुख खान अपनी कमबैक फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक शाहरुख राज कुमार हिरानी और एटली कुमार की भी अगली फिल्म में काम करने वाले हैं. वो ‘पठान’ से निपटने के बाद सितंबर से हिरानी की फिल्म शुरू करेंगे. जो कि एक सोशल-कॉमडी है, जिसमें मज़ेदार ढंग से इमिग्रेशन जैसे मसले पर बात होगी. कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि इस फिल्म में शाहरुख के अपोज़िट तापसी पन्नू को कास्ट करने की बात चल रही है. कोईमोई के साथ हुए एक इंटरव्यू में तापसी से इस बारे में क्लैरिटी मांगी गई. इन अटकलों के जवाब में तापसी ने कहा-

”अगर ऐसा कुछ हो रहा होगा ना, मैं ही खुद अपने छत पर चढ़के बोलूंगी. कोई शर्म वाली बात थोड़ी न है कि ‘हाय लोगो को नहीं पता चलना चाहिए.’ ये वैसी खबर नहीं है. इसलिए जब मामला साइन और सील हो जाएगा, तो मैं खुद चिल्ला-चिल्लाकर बताऊंगी. आप बॉम्बे में कहीं भी होंगे, आपको मेरी आवाज़ सुन जाएगी.”

तापसी पन्नू ने शाहरुख के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बदला’ में अमिताभ के साथ काम किया था.

शॉर्ट में कहें, तो तापसी खुद शाहरुख के साथ फिल्म करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. मगर अभी उन्होंने ये फिल्म साइन नहीं की है. हालांकि तापसी शाहरुख की एक फिल्म में काम कर चुकी हैं. अमिताभ बच्चन स्टारर ‘बदला’ को शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज़ ने प्रोड्यूस किया था. मगर दोनों ने साथ में किसी फिल्म में एक्टिंग नहीं की है.

तापसी का हाथ अभी फिल्मों से भरा हुआ है. उनकी ‘हसीन दिलरुबा’ रिलीज़ के कगार पर खड़ी है. इसके अलावा वो ‘लूप लपेटा’, ‘रश्मि रॉकेट’, ‘दोबारा’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रही हैं. तापसी की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर आप नीचे देख सकते हैं-

‘हसीन दिलरुबा’ के प्रमोशन के दौरान तापसी से कंगना के ट्विटर बैन के बारे में पूछा गया. तापसी का कहना था कि वो ज़ाहिर तौर पर कंगना को मिस नहीं कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना उनके लिए बिल्कुल ही अप्रासंगिक यानी इररेलेवेंट हैं. कंगना के बारे में उन्हें अच्छी या बुरी, किसी तरह की फीलिंग नहीं है.

इसके जवाब में कंगना ने कहा-

”वो प्रोड्यूसर्स को कॉल करके भीख मांगती थी कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है, तो मुझे दे दो प्लीज़. और इसकी औकात देखो! जो कभी ‘गरीब प्रोड्यूसर्स की कंगना’ कहलाने में प्राउड फील करती थी, आज मुझे ही इररेलेवेंट कह रही है. इंसान और उसकी फितरत अजीब हैं. खैर, तुम्हारी नई फिल्म के लिए शुभकामनाएं लड़की. मेरा नाम लिए बिना प्रमोट करने की कोशिश करो.”

आने वाले दिनों कंगना की ‘थलैवी’ रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा कंगना इंदिरा गांधी की बायोपिक ‘इमरजेंसी’, ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं.


वीडियो देखें: KRK कंगना रनौत के पासपोर्ट रिन्यू पर वीडियो बनाकर मज़ाक में क्या-क्या बोल गए?





Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.