सूर्यकुमार यादव ने चुनी अपनी ऑल-टाइम IPL प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

सूर्युकमार यादव की गिनती आईपीएल के विस्फोटक बल्लेबाजों में होती है। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल में शुरुआत की थी। इसके बाद वो मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए। साल 2018 में सूर्यकुमार यादव को टॉप ऑर्डर में खेलने का मौका मिला। श्रीलंका दौरे में सूर्यकुमार यादव भारत की तरफ से वनडे में डेब्यू कर सकते हैं। सूर्यकुमार ने अपनी आईपीएल प्लेइंग इलेवन चुनीं। हालांकि उनके सामने शर्त थी कि वो मुंबई के चार खिलाड़ी चुनेंगे और उन्हें खुद को भी चुनना होगा। 

क्रिकबज में हर्षा भोगले ने सूर्यकुमार से अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का चयन करने के लिए कहा। सूर्युकमार यादव ने एमएस धोनी को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। उनकी अगुवाई में तीन बार चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताब जीता है। सूर्यकुमार ने बतौर ओपनर जोस बटलर और रोहित शर्मा को शामिल किया। तीसरे नंबर पर उन्होंने विराट कोहली को रखा। खुद को उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाज के तौर पर प्लेइंग इलेवन में जगह दी। पांचवें नंबर पर एबी डिविलियर्स को शामिल किया। 

हार्दिक पांड्या को उन्होंने छठे नंबर पर ऑलराउंडर के तौर पर जगह दी। सातवें नंबर पर आंद्रे सरल को उन्होंने प्लेइंग इलेवन में रखा। 8 वें नंबर पर सूर्यकुमार ने रवीद्र जडेजा को खिलाया। स्पिनर के तौर पर उन्होंने राशिद खान को टीम में शामिल किया। तेज गेंदबाज के तौर पर उन्होंने जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में चुना। 

सूर्यकुमार यादव की ऑल-टाइम आइपीएल प्लेइंग इलेवन-

जोस बटलर (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसेल, रवींद्र जडेजा, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी

पृथ्वी शॉ के ऐटिट्यूड पर भारत के पूर्व कोच अंशुमान गायकवाड़ ने दिया बड़ा बयान, बोले-उन्हें जमीन से जुड़े रहने की जरूरत



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.

x