7 अप्रैल को लॉन्च होंगे Realme Buds Air 2 Neo TWS ईयरबड्स, मिलेगी 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ

7 अप्रैल को लॉन्च होंगे Realme Buds Air 2 Neo TWS ईयरबड्स, मिलेगी 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ

Realme Buds Air 2 Neo TWS Earbuds: हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme अपने नए ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने लॉन्च तारीख की जानकारी ट्वीट के जरिए शेयर की है, रियलमी बड्स एयर 2 नियो को एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) टेक्नोलॉजी के साथ उतारा जाएगा। इसके अलावा कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सिंगल चार्ज पर ये Earbuds 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करेंगे।

ट्वीट के साथ एक तस्वीर को भी शेयर किया गया है जिसे देखने से Realme Buds Air 2 Neo के डिजाइन की झलक देखने को मिली है। रियलमी पाकिस्तान के ट्विटर अकाउंट से रियलमी बड्स एयर 2 नियो के लॉन्च तारीख की जानकारी दी गई है, साथ ही यह भी पता चला है कि नए ईयरबड्स 10mm डायनामिक बास बूस्ट ड्राइवर्स और एएनसी सपोर्ट के साथ आएंगे।

Flipkart Tv Days शुरू, 32 इंच से 65 इंच तक के टीवी मॉडल्स पर 64% तक की भारी छूट

कंपनी ने इस बात से भी पर्दा उठाया है कि रियलमी बड्स एयर 2 नियो 28 घंटे का टोटल प्लेबैक टाइम प्रदान करेंगे। याद करा दें कि Realme Buds Air 2 के साथ 25 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है, इसका मतलब लेटेस्ट ईयरबड्स 3 घंटे की ज्यादा बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं।

कंपनी द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखने से पता चलता है कि Realme Buds Air 2 Neo का डिजाइन Realme Buds Q से मिलता जुलता है। कंपनी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में रियलमी बड्स एयर 2 नियो व्हाइट कलर ऑप्शन में नजर आ रहे हैं।

20000 mAh के ये पावर बैंक देंगे लंबे समय तक फोन का साथ, दाम 1500 रुपये से भी कम

इस सप्ताह पाकिस्तान में तो इन लेटेस्ट बड्स को उतारा जा रहा है लेकिन कंपनी ने फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी है कि ईयरबड्स को ग्लोबल मार्केट में उतारा जाएगा या नहीं। याद दिला दें कि फरवरी में कंपनी ने भारत में Realme Buds Air 2 को 3,299 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here