Airtel के इन यूजर्स को मिली ये खास मेंबरशिप, मिलेगा हेल्थकेयर सर्विस का फायदा

Airtel के इन यूजर्स को मिली ये खास मेंबरशिप, मिलेगा हेल्थकेयर सर्विस का फायदा

टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने यूजर्स को हेल्थकेयर बेनिफिट्स (HealthCare Benefits) देने के लिए Apollo 24/7 के साथ हाथ मिलाया है। दोनों ही कंपनियों के हाथ मिलाने के बाद अब Airtel Platinum और Gold यूजर्स को Apollo Circle के हेल्थकेयर बेनिफिट्स का फायदा मिलेगा। अपोलो सर्कल एक मेंबरशिप प्लान है जिसमें अपोलो सर्विस का priority एक्सेस, डिस्काउंट, कैशबैक आदि शामिल है।

एयरटेल के प्लेटिनम और गोल्ड यूजर्स को Airtel Thanks प्रोग्राम के तहत फ्री में मेंबरशिप दी जा रही है। याद करा दें कि 2018 में एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम को शुरू किया गया था और मई 2019 में थ्री टायर- सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम के साथ पुन: लॉन्च किया गया था। Apollo 24/7 के सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ इमरजेंसी डॉक्टर-ऑन कॉल, डॉक्टर कंसलटेशन पर डिस्काउंट, दवाईयों और डाइगनॉस्टिक पर कैशबैक मिलता है।

हर रोज 2GB डेटा और 180 दिनों की वैलिडिटी वाला शानदार BSNL प्लान, कीमत 200 रुपये से कम

किस मेंबर को कितने समय की मेंबरशिप
आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल प्लेटिनम मेंबर्स को अपोलो सर्कल की 12 महीने की मेंबरशिप तो वहीं एयरटेल गोल्ड मेंबर्स को 3 महीने की मेंबरशिप दी जा रही है। एलिजिबल सब्सक्रिप्शन प्लान वाले एयरटेल यूजर्स को अपोलो के टॉप डॉक्टरों और विशेषज्ञों के साथ वर्चुअल परामर्श, होम सैंपल कलेक्शन के साथ ऑनलाइन टेस्ट बुकिंग, कैशबैक ऑफर के साथ दवाओं की होम डिलीवरी की सुविधा प्राप्त हो सकती है।

अपोलो सर्किल मेंबरशिप में डॉक्टर परामर्श पर 15 प्रतिशत की छूट, फ्री डिलीवरी के साथ दवाओं पर 15 प्रतिशत तक की बचत, डोरस्टेप डायग्नोस्टिक पर 60 प्रतिशत तक की छूट और भी बहुत कुछ शामिल है। बता दें कि एयरटेल के इन दोनों ही मेंबर्स को Amazon Prime, Netflix, Zee5 के अलावा विंक म्यूजिक आदि कई सुविधाएं भी मिलती हैं।

नेकबैंड-स्टाइल वाला Portronics हेडफोन्स लॉन्च, कम कीमत में 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ

कॉम्पलीमेंट्री Apollo Circle Membership: इन स्टेप्स को करें फॉलो
1) Airtel Thanks ऐप पर जाएं और डिस्कवर थैंक्स सेक्शन को देखें।
2) इसके बाद अपोलो सर्कल बेनिफिट पर टैप करें।
3) डीटेल्स शेयर करने के लिए Agree करें और फिर Buy Now को चुने।
4) इसके बाद आपसे कुछ जानकारी मांगी जाएगी जैसे पहला नाम, लास्ट नाम, ईमेल आईडी आदि।
5) जानकारी दर्ज करने के बाद एक्टिवेट को क्लिक करें।
6) इसके बाद आपको मैनेज या विजिट नाउ का विकल्प दिखाई देगा। जैसे ही आप विजिट नाउ का चयन करेंगे आप सीधे Apollo 24/7 app पर चलें जाएंगे (यदि पहले से इंस्टॉल नहीं है तो डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी)।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here