Amazon Alexa सपोर्ट वाली Amazfit Bip U Pro स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें खूबियां व कीमत

Amazon Alexa सपोर्ट वाली Amazfit Bip U Pro स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें खूबियां व कीमत

Amazfit Bip U Pro smartwatch: अमेजफिट ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच को भारत में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है। इस वॉच के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ब्लैक, ग्रीन और पिंक। इस स्मार्टवॉच में जीपीएस, Amazon Alexa सपोर्ट और 60 से ज्यादा स्पोर्ट मोड शामिल हैं। आइए आपको इस लेटेस्ट वॉच की भारत में कीमत और इसके सभी फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Amazfit Bip U Pro Features
स्मार्टवॉच में 1.43 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320 x 320 पिक्सल है। Bip U Pro की मोटाई 11.4mm और इसका वजन 31 ग्राम है। बता दें कि डिवाइस पॉलीकार्बोनेट से बनी है तो वहीं स्ट्रैप सिलिकॉन से बना है।

बढ़ती गर्मी में Air cooler खरीदने का प्लान, इन 9 बातों को भूलकर भी ना करें नजरअंदाज

वॉच में 230mAh की बैटरी दी गई है जो रेगुलर उपयोग करने पर 9 दिनों तक चलती है तो वहीं हैवी यूसेज पर बैटरी पांच दिनों तक चलेगी। डिवाइस में एक्सेलेरेशन सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर, बायोट्रैकर PPG 2 और जियोमैग्नेटिक सेंसर दिए गए हैं। Amazfit Bip U Pro स्मार्टवॉच 50 वॉच फैस के साथ आती है।

स्मार्टवॉच एनिमेटेड वॉच फेस भी सपोर्ट करती है। डिवाइस 60 स्पोर्ट मोड्स के साथ आती है और इसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग और स्वीमिंग आदि गतिविधियों को ट्रैक करती है। डिवाइस SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन) और PAI (पर्सनल एक्टिविटी इंटेलीजेंस) को मापने में सक्षम है।

16 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ HP का किफायती लैपटॉप भारत में लॉन्च, जानें कीमत व खासियतें

वॉच स्ट्रैस मॉनिटरिंग, हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्रीदिंग ट्रैनिंग आदि कई फीचर्स से लैस है। यूजर्स वॉच के जरिए फोन पर कैमरा और म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच 50 मीटर तक वाटर-रेसिस्टेंट है। वॉच जीपीएस और ग्लोनास दोनों ही सपोर्ट करती है और इसमें माइक्रोफोन भी दिया गया है। वॉच यूजर्स को इनकॉमिंग कॉल्स, टेस्क्ट मैनसेज, ऐप अलर्ट्स आदि के बारे में भी अलर्ट करती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here