Ambrane ने लॉन्च किए 5 नए ब्लूटूथ ईयरफोन्स, दाम 1,299 रुपये से शुरू

Ambrane ने लॉन्च किए 5 नए ब्लूटूथ ईयरफोन्स, दाम 1,299 रुपये से शुरू

हाइलाइट्स:

  • BassBand Pro की कीमत 2,199 रुपये है
  • मेलोडी 20 नेकबैंड को 1,499 रुपये में लिया जा सकता है
  • मेलोडी 11 की कीमत 1,799 रुपये रखी गई है

नई दिल्ली
Ambrane ने आज देश में वायरलेस नेकबैंड की नई रेंज लॉन्च कर दी। कंपनी ने अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है और 5 नए ब्लूटूथ ईयरफोन्स पेश किए हैं जिनकी कीमत 1,299 रुपये से शुरू होती है। नेकबैंड्स में सुविधाजनक डिजाइन, हाई बेस और लंबी बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी इन नेकबैंड पर 365 दिनों की वारंटी ऑफर कर रही है।

सबसे पहले बात करें बेसबैंड प्रो नेकबैंड की तो इसकी कीमत 2,199 रुपये है। वहीं बेसबैंड लाइट की कीमत 1,299 रुपये है। वहीं मेलोडी सीरीज में कंपनी ने दो नेकबैंड लॉन्च किए हैं। मेलोडी 20 की कीमत 1,499 रुपये और मेलोडी 11 की कीमत 1,799 रुपये है। इसके अलावा बात करें Trendz 11 नेकबैंड का तो इस स्पोर्टी और क्लासी नेकबैंड की कीमत 1,999 रुपये है। इन सभी वायरलेस नेकबैंड्स को ऐम्ब्रेन की वेबसाइट के अलावा ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है।

BassBand Pro में एचडी साउंड एक्सपीरियंस के लिए डायनमिक फीचर्स दिए गए हैं। इस नेकबैंड में 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलने का दावा किया गया है। सुविधाजनक इस्तेमाल के लिए यह वायरलेस ईयरबैंड स्टायलिश और बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है। यह ईयरफोन IPX5 वाटर रेसिस्टेंट फीचर सपॉर्ट करता है।

BassBand Lite, जैसा कि नाम से जाहिर होता है यह Bassband Pro का लाइट वर्ज़न है। कंपनी का कहना है कि इस बैंड को प्रीमियम ऑडियो एक्सपीरियंस देने के इरादे से डिजाइन किया गया है।

Melody 20 और Melody 11 में ड्यूल स्टीरियो आउटपुट मिलता है। इन नेकबैंड में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं जिससे हाई-डीटेल साउंड मिलता है। अडवांस टेक्नॉलजी से लैस मेलोडी 20 लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि 2 घंटे की चार्जिंग में इससे 8 घंटे तक की बैटरी लाइफ जबकि मेलोडी 11 से 6 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी।

Trendz 11 में डीप बेस टेक्नॉलजी है जो बेहतर म्यूज़िक एक्सपीरियंस ऑफर करती है। यह ईयरबैंड 6 घंटे तक का प्लैबैक टाइम ऑफर करता है और हर दिन इस्तेमाल के लिए यह बेहतर ऑप्शन है।

बता दें कि ऐम्ब्रेन के इन सभी नेकबैंड में स्मार्ट वॉइस असिस्टेंट, गूगल असिस्टें और सीरी सपॉर्ट मिलता है। कंपनी का कहना है कि रनिंग, जॉगिंग या जिम में इस्तेमाल के लिए ये नेकबैंड सुविधाजनक हैं। इसके अलावा ये मैग्नेटिक क्लैस्प्स के साथ आते हैं ताकि इस्तेमाल ना होने पर ये एक साथ रह सकें। इन नेकबैंड में क्रिस्टल क्लियर कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए इन-बिल्ट माइक्रोफोन दिए गए हैं ताकि म्यूज़िक और कॉल के लिए आसानी से स्विच किया जा सके।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here