Asus Zenfone 8 Mini में 30 वॉट की रैपिड चार्जिंग, फोन को मिला TUV SUD सर्टिफिकेशन

Asus Zenfone 8 Mini में 30 वॉट की रैपिड चार्जिंग, फोन को मिला TUV SUD सर्टिफिकेशन

हाइलाइट्स:

  • आसुस जेनफोन 8 मिनी में 30 वॉट की रैपिड चार्जिंग
  • TUV SUD सर्टिफिकेशन में चार्जिंग टेक्नॉलजी का खुलासा
  • नई सीरीज के तहत लॉन्च हो सकते हैं तीन नए स्मार्टफोन

नई दिल्ली
Asus आजकल अपनी Zenfone 8 Series के स्मार्टफोन्स को लॉन्च कपने की तैयारी में लगा है। इस सीरीज के तहत कंपनी तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Zenfone 8 Mini (कोडनेम SAKE) हो सकता है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में एक लेटेस्ट रिपोर्ट आई है, जिसमें कहा गया है कि फोन TUV SUD सर्टिफिकेशन मिल गया है। इस लिस्टिंग में फोन में दी गई फास्ट चार्जिंग की डीटेल बाहर आ गई है।

टिप्स्टर सुधांशू ने TUV लिस्टिंग का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसके मुताबिक जेनफोन 8 मिनी में 30 वॉट की रैपिड चार्जिंग मिलेगी। फोन में बैटरी कितने mAh की होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

जेनफोन 8 मिनी में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
आसुस का यह फोन किन स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के साथ आएगा इस बारे में अभी कोई ऑफिशल जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, लीक रिपोर्ट्स में इस फोन के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का जिक्र जरूर किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 5.92 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 888 मिलने की काफी संभावना है।

Realme GT Neo का जलवा, 10 सेकंड में बिके 113 करोड़ रुपये से ज्यादा के फोन

जेनफोन 8 सीरीज में भी 7 सीरीज की तरह फ्लिप कैमरा सेटअप मिलेगा या नहीं इस बारे में भी अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो जेनफोन 8 मिनी में Sony IMX686 सेंसर वाला 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा फोन में मौजूद दूसरा कैमरा Sony IMX663 लेंस से लैस हो सकता है। फोन के कैमरा में Cirrus CS35L45 ऐंप्लिफायर फीचर भी मिल सकता है।

Gionee M3 स्मार्टफोन लॉन्च, जानें दाम व सारे स्पेसिफिकेशन्स

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here