Bigg Boss 15: बिचुकले पर फूटा सलमान का गुस्सा, बोले ‘बाल पकड़कर घर से निकालूंगा’

0 9


बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में माहौल बहुत गरमा गया है. फिनाले में अब बस चंद दिन ही बचे हैं. शनिवार, 8 जनवरी को वीकेंड का वार है और बिग बॉस 15 का जो लेटेस्ट प्रोमो आया है, उसमें सलमान खान (Salman Khan) का गुस्से भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. प्रोमो में सलमान, अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) की क्लास लगाते हुए दिख रहें हैं. इस बार अभिजीत बिचुकले के लिए उनका बद्तमीजी और गाली-गलौच वाला व्यवहार महंगा साबित हो सकता है. इससे पहले उमर रियाज को फिजिकल वॉयलेंस की वजह से बिग बॉस हाउस से चलता कर दिया गया था.

बिचुकले पर भड़के सलमान

वीकेंड का वार पर सलमान खान बिचुकले पर काफी गुस्सा करते दिखाई देंगे. सलमान के इस गुस्से की सबसे बड़ी वजह अभिजीत बिचुकले की बद्तमीजी है. पिछले हफ्ते घर में हुए टास्क के दौरान अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना और प्रतीक सहजपाल के लिए काफी अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. वीकेंड का वार एपीसोड में सलमान खान इसी मुद्दे को उठाते हुए बिचुकले पर चिल्लाते नजर आएंगे. प्रोमो में सलमान बिचुकले से कह रहे हैं,

“बिचुकले ये जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी थीं. कोई दूसरा आपके परिवार को दे, तो आपको कैसा लगेगा. ये वार्निंग दे रहा हूं. मिड वीक आके निकाल के जाउंगा यहां से, बाल पकड़ के.”

सलमान खान की वार्निंग सुनने के बाद बिचुकले भी गुस्से में आ जाते हैं. वो कहते हैं,

“मैं बोलूं.”

इसपर सलमान बिचकुले को चुप कराते हुए कहते हैं,

“तू बोलेगा तो घर में आके मार के जाऊंगा.”

सलमान खान ने जैसे ही बिचुकले की बात सुनने से मना किया. बिचुकले को और गुस्सा आ गया. इसके बाद उन्होंने कहा,

“भाड़ में गया शो. ऐसे शो में मैं भी नहीं रहना चाहता. दरवाजा खोलो मुझे बाहर जाना है.” 

प्रोमो देख कर लग रहा है कि सलमान खान अब बिचुकले जैसे लोगों को घर में नहीं झेल सकते. वहीं बिचुकले भी घर से निकलने के लिए तैयार हैं. अब देखना होगा कि वीकेंड का वार पर बिचुकले घर से आउट होते हैं या नहीं.

दूसरी तरफ, बिग बॉस फिनाले में अब बस चंद दिन ही बचे हैं. रश्मि, करण कुंद्रा, शमिता और राखी सावंत टिकट टू फिनाले टास्क जीत कर फाइनल में जगह बना चुके हैं. टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान बिग बॉस हाउस में काफी लड़ाई झगड़े हुए. इस दौरान उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच हाथापाई भी हो गई. इसी वजह से वीकेंड का वार एपिसोड में उमर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. जिसके बाद उमर के फैंस काफी नाराज हुए और सोशल मीडिया पर उमर का पक्ष लेते नजर आए हैं. यही नहीं पूर्व बिग बॉस खिलाड़ी भी उमर के बचाव में आगे आए हैं.


वीडियो: सलमान खान ने तेजस्वी को कहा- मेरे साथ ये सब मत करिए मैडम





Source link

Leave A Reply

Your email address will not be published.