CSK vs RR: विराट कोहली से मिली बैटिंग टिप्स आई यशस्वी जयसवाल के खूब काम, एमएस धोनी से भी मिला खास तोहफा

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.


राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल के बल्ले से रन तो पहले भी निकाल रहे थे, लेकिन आबु धाबी के शेख जायद मैदान पर जो तूफानी पारी देखने को मिली उसका शायद हर किसी को इंतजार था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के बाद विराट कोहली से मिली बैटिंग टिप्स यशस्वी के लिए वरदान साबित हुई और राजस्थान के ओपनिंग बैट्समैन ने चेन्नई के बड़े-बड़े गेंदबाजों की लंका लगा दी। यशस्वी का यह विकराल रूप सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी काफी रास आया और उन्होंने इस युवा खिलाड़ी को उनकी धांसू पारी के लिए खास तोहफा दिया। 

 

 

यशस्वी ने चेन्नई के गेंदबाजों की पहली ही गेंद से बैंड बजाई और एक के बाद एक दमदार शॉट्स लगाए। मुंबई की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले इस बल्लेबाज ने देखते ही देखते महज 20 गेंदों में अपना अर्धशतक ठोक दिया। यशस्वी ने अपनी 51 रनों की तूफानी पारी के दौरान 238.10 के स्ट्राइक रेट से रन बटोरे और 6 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के लगाए। यशस्वी की बैटिंग से इंप्रेस हुए चेन्नई के कप्तान एमएम धोनी ने राजस्थान के सलामी बल्लेबाज के बैट पर अपना ऑटोग्राफ दिया और उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। यशस्वी ने यह बात आईपीएल की वेबसाइट के साथ बातचीत करते हुए धोनी से मिले गिफ्ट के बारे में जानकारी दी। यशस्वी आईपीएल में सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले ईशान किशन के बाद दूसरे अनकैप्ट खिलाड़ी भी बन गए हैं। 

IPL 2021: क्या टी-20 वर्ल्ड कप में गेंदबाजी करेंगे हार्दिक पांड्या?, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ने खुद दिया अपडेट

यशस्वी जयसवाल के बाद शिवम दुबे ने भी चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और महज 42 गेंदों में 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। राजस्थान ने सीएसके से मिले 190 रनों के विशाल टारगेट को महज 17.3 ओवर में ही चेज कर लिया। एविन लुईस ने 12 गेंदों में 27 रनों की आतिशी पारी खेली, जबकि कप्तान संजू सैमसन ने 28 रन बनाए। इससे पहले सीएसके की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए यूएई लेग का पहला शतक जड़ा और वह 101 रन बनाकर नाबाद रहे।

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.