DC vs KKR, 2nd Qualifier: मुकाबले से पहले कोलकाता के अय्यर को अपने हाथों से खाना खिलाते नजर आए दिल्ली के आवेश खान, फोटो वायरल

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में कोलकाता के कप्तान इयोन माेर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। कोलकाता एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर यहां पहुंचा है, वहीं दिल्ली को पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। दूसरे क्वालीफायर की विजेता टीम को शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ फाइनल खेलेगी। इस महामुकाबले से पहले कोलकाता और दिल्ली के खिलाड़ी का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

इस फोटो में दिल्ली के तेज गेंदबाज आवेश खान अपने हाथों में एक प्लेट ले रखे हैं और इस प्लेट में रखे खाने को वह कोलकाता के उभरते हुए ऑलराउंडर वेंकटेश को अपने हाथों से खिला रहे हैं। कोलकाताा नाइट राइडर्स ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं। पूर्व आईपीएल चैंपियन ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘तेरा यार हूं मैं।’ कोलकाता द्वारा शेयर किया गया यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैन्स भी इस फोटो पर मजेदार कमेंटस कर रहे हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ हिन्दू-मुस्लिम भाई-भाई।’ इस फोटो को अबतक करीब 50,000 लाइक​ मिल चुके हैं।

आवेश और वेंटकेश ने आईपीएल 2021 में अबतक कमाल का प्रदर्शन किया है। आवेश लीग के 14वें सीजन में पिछले 14 मैचों में 23 विकेट चटका चुके हैं। वहीं, वेंकटेश ने 8 मैच में 265 रन बनाने के अलावा तीन विकेट भी चटकाए हैं। वेंकटेश का बल्लेबाजी में औसत 37.85 और स्ट्राइक रेट 123.25 का रहा है। उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए हैं, जिसमें 67 रन उनका उच्चतम स्कोर है। वेंकटेश ने गेंदबाजी में 8.53 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं। वेंटकेश और आवेश को 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़ने  के लिए कहा गया है। आईपीएल समाप्त होने के बाद ये दोनों खिलाड़ी यूएई में ही रुकेंगे और टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए टीम इंडिया की मदद करेंगे।





Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.