IPL प्रेमियों को Jio का खास तोहफा, फायदे गिनते गिनते थक जाएंगे

IPL प्रेमियों को Jio का खास तोहफा, फायदे गिनते गिनते थक जाएंगे

हाइलाइट्स:

  • आईपीएल का वर्तमान एडिशन कल 9 अप्रैल से शुरू हो रहा
  • जियोफोन यूजर्स को फ्री में स्कोर अपडेट
  • खास प्लान्स के साथ Disney+ Hotstar का 1 साल का सब्सक्रिप्शन

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन शुरू होने वाला है और यह महीने क्रिकेट प्रेमियों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है। जी हां इन साल का यह वो समय है जब क्रिकेट प्रेमी अपनी पसंदीदा टीम को मैदान पर 20 टूर्नामेंट खेलते हुए देखते हैं। इस साल आईपीएल का वर्तमान एडिशन कल 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है। पहला मैच शुक्रवार 9 अप्रैल 7.30 बजे बई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच बेंगलुरु के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

क्रिकेट के इस फेस्टिवल का मजा इस साल घर पर रहकर लिए जाए तो ही ज्यादा सुरक्षित है, क्योंकि कोरोनावायरस महामारी के चलते बाहर जाना खतरे से खाली नहीं है। इस साल आईपीएल सीजन को यादगार बनाने के लिए देश की दिग्गज नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी देश के सभी नागरिकों को इससे जोड़ना चाहती है। Jio अपनी स्पोर्ट्स के प्रति प्रतिबद्धता के तहत जियो यूजर्स के लिए कई खास ऑफर्स लेकर आई है।

Paytm पर हर रिचार्ज पर पाएं 200 रुपये कैशबैक, IPL 2021 के दौरान मिलेगा खास लाभ

इस साल घर बैठे आईपीएल को या दो टीवी पर देख सकते हैं या फिर स्मार्टफोन में देख सकते हैं। टीवी पर Star Sports Network के जरिए देख सकते हैं और स्मार्टफोन पर Disney+ Hotstar के सब्सक्रिप्शन से देख सकते हैं। IPL मैचों का प्रसारण करने लिए दर्शकों के लिए जियो शानदार प्लान लेकर आया है। जियो के सभी पोस्ट पेड प्लान्स में जियो यूजर्स को IPL मैच फ्री में देखने को मिलेंगे।

इसके लिए जियो ने Disney+ Hotstar से समझौता किया हुआ है। वहीं अगर आप जियो के प्रीपेड ग्राहक हैं तो भी आपको निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कई प्लान्स में IPL मैचों का प्रसारण मिलेगा। जियो के इन खास प्लान्स के साथ Disney+ Hotstar का 1 साल का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Reliance Jio अपने इंटरेक्टिव गेमिंग जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग को अब नए रूप में पेश कर रहा है। इसके तहत जियो ग्राहक बड़े ईनाम जीत सकते हैं और फायदा पा सकते हैं। जियो क्रिकेट प्रेमियों को यह सब मुफ्त में उपलब्ध करवा रहा है। इसके अलावा क्रिकेट फैंस स्पेशल चैट बार पर इमोजी स्टिकर से अपनी पसंदीदा टीम को चियर कर पाएंगे। MyJio ऐप के जरिए Jio क्रिकेट प्ले अलॉन्ग गेम को एक्सेस कर सकते हैं।

Flipkart TV Days Sale: सेल के आखिरी दिन Xiaomi Mi TV सीरीज मात्र 3,499 रुपये में

Jiophone यूजर्स के लिए कंपनी एक स्पेशल नई जियो क्रिकेट ऐप लॉन्च करेगी। इस ऐप के जरिए जियोफोन यूजर्स को फ्री में स्कोर अपडेट मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स क्विज में भी भाग ले सकते हैं, जिसमें शानदार ईनाम मिलेंगे। वहीं अन्य नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनियां स्कोर की जानकारी के लिए 5 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से चार्ज करती हैं। Reliance Jio आईपीएल में हिस्सा लेने वाली सभी 8 टीमों का साझेदार है। वहीं Jio यूजर्स को अन्य फायदों के तौर पर अपनी पसंद के प्लयेर्स के साथ मिलने और कॉफी सेशन में साथ रहने का मौका मिलेगा।

जियो का 401 रुपये वाला प्लान- इसमें ग्राहकों को रोजाना 3 जीबी डाटा मिलता है। वैधता की बात करें तो इस वैधता 28 दिन की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 6 जीबी अतिरिक्त डाटा भी दिया जाएगा जो कि खासतौर पर IPL मैच को देखते हुए दिया जा रहा है।

जियो का 777 रुपये वाला प्लान- इसमें ग्राहकों को रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलता है। वैधता की बात करें तो इस वैधता 84 दिन की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 5 जीबी अतिरिक्त डाटा भी दिया जाएगा जो कि खासतौर पर IPL मैच को देखते हुए दिया जा रहा है।

Signal ला रहा नया फीचर, बिना बैंक अकाउंट और डेबिट कार्ड के कर पाएंगे पेमेंट

जियो का 598 रुपये वाला प्लान- इसमें ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है। वैधता की बात करें तो इस वैधता 56 दिन की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 5 जीबी अतिरिक्त डाटा भी दिया जाएगा जो कि खासतौर पर IPL मैच को देखते हुए दिया जा रहा है।

जियो का 2599 रुपये वाला प्लान- इसमें ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है। वैधता की बात करें तो इस वैधता 365 दिन की है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 10 जीबी अतिरिक्त डाटा भी दिया जाएगा जो कि खासतौर पर IPL मैच को देखते हुए दिया जा रहा है।

सिर्फ 30000 से कम में स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट हैं HP के ये शानदार लैपटॉप

आईपीएल सीजन: इस साल IPL में क्रिकेट मैच 8 टीमों के बीच होने वाले हैं। दोपहर के मैच की शुरुआत 3:30 बजे होगी और शाम के मैच की शुरुआत 7:30 बजे होगी। इस सीजन के मैच एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम, ईडन गार्डन कोलकाता, वानखेड़े स्टेडियम, अरुण जेटली स्टेडियम, एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। पहला मैच 9 अप्रैल को 7.30 बजे शुरू होगा जो कि मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।

Infinix Smart 5 Unboxing and Review: 7,199 रुपये वाले फोन में 6000mAh बैटरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here