IPL 2021:आरसीबी के कोच माइक हेसन ने बताया, कौन है मैक्सवेल-डिविलियर्स का रिप्लेसमेंट

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.


आईपीएल 2021 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर खिताब के प्रबल दावेदारों में से एक गिनी जा रही है। यह दावा सिर्फ किताबी नहीं बल्कि अगर हम टीम पर नजर डालें तो ये टीम काफी खतरनाक दिखती है। आरसीबी के पास इस आईपीएल का संभावतः सबसे मजबूत मध्यक्रम है। मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स और खतरनाक कंगारू बल्लेबाज के ग्लेन मैक्सवेल की टीम में मौजूदगी इसे और खतरनाक बना देती है। आरसीबी अबतक इस आईपीएल में एक मजबूत यूनिट की तरह उतरी है। शीर्षक्रम में विराट कोहली जैसा बल्लेबाजऔर निचलेक्रम में काइल जेमीसन जैसा ऑल राउंडर है जो मुश्किल समय में टीम के लिए रन बना सकता है। इस सबके अलावा टीम में टिम डेविड की एंट्री हुई है। सिंगापुर मूल का यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज विपक्षी टीमों के लिए खतरा साबित हो सकता है। आरसीबी के कोच माइक हेसन का मानना है कि अगर टीम को जरूरत पड़े तो ये बल्लेबाज मैक्सवेल या डिविलियर्स जैसे बल्लेबाजों के बदले खेल सकता है। 

भारत की पेस बैट्री ने जीता इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का दिल, कहा- वर्ल्ड में टीम इंडिया के पास है बेस्ट बॉलिंग लाइनअप 

आरसीबी के कोच माइक हेसन ने डेविड की तारीफ करते हुए कहा, ‘फिन एलेन के जाने के बाद, हमने विकल्पों में मामले में अपने मध्यक्रम को मजबूत करने का फैसला किया है, इसलिए टिम डेविड हमारी टीम में शामिल हुए हैं। अभी वे द हंड्रेड में सदर्न ब्रेव के लिए खेले हैं। वे हाल के दिनों में सरे और होबार्ट हरिकेंस के लिए एक पॉवर प्लेयर के रूप में प्रदर्शन किया है। यदि जरूरत पड़ी तो वे मैक्सवेल या डिविलियर्स में से किसी एक को रिप्लेस कर सकते हैं। इसके साथ ही वे हमें पूरे ऑर्डर में अन्य विकल्प भी देते हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हमारे पास अभी एक से अधिक जगह खाली हैं जिसे हम आने वाले दिनों में भरने की कोशिश करेंगे। हां, टीम को एकसाथ लाने के लिए समय काफी व्यस्त था। लेकिन हमें जो ये टीम मिली है, हम उसमें खुश हैं। वानिंदु, चमीरा और टिम डेविड निश्चित रूप से उच्च गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं जो एबी डिविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल और काइल जेमीसन और डेनियल क्रिश्चियन जैसे खिलाड़ी है। तो यह हमारे आठ विदेशी खिलाड़ियों में से सात खिलाड़ी हैं।’ 

WI vs PAK:पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने फवाद आलम को क्यों किया सलाम

डेविड ने 15 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 46.50 की औसत से चार अर्धशतक की मदद से 558 रन बनाए हैं। उन्होंने हाल ही में रॉयल लंदन वनडे कप में सरे के लिए 140*, 52* और 102 रनों की परीक्षा खेली थी। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स की तरफ खेले गए 6 मैचों में 45 की औसत से 180 रन बनाए हैं।

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.