IPL 2021: यूएई जाने से पहले ही कहीं बिगड़ ना जाए RCB का खेल, जानिए क्यों वानिंदु हसरंगा और दुष्मंत चमीरा के खेलने पर लटकी तलवार

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने श्रीलंका के ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा और तेज गेंदबाज दुष्मंत चमीरा को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया है। हालांकि, आरसीबी के इस ऐलान के एक दिन बाद ही श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने टीम की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बोर्ड का कहना है कि इन दोनों ही खिलाड़ियों ने उनसे आईपीएल 2021 में खेलने की परमिशन नहीं ली है और ना ही  उनके बैंगलोर टीम में शामिल होने की जानकारी उनके पास है। श्रीलंका बोर्ड के इस बयान ने हसरंगा और चमीरा के आईपीएल में खेलने पर सस्पेंस कायम कर दिया है। 

IND vs ENG: लॉर्ड्स के बाद अब तीसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह लगाएंगे खास शतक, कपिल देव समेत तीन दिग्गज को छोड़ेंगे पीछे

‘क्रिकबज’ की खबर के अनुसार श्रीलंका के क्रिकेट सेक्रेटरी मोहन डी सिल्वा ने हसरंगा और चमीरा के आईपीएल में खेलने को लेकर कहा, ‘मुझे नहीं पता, मुझे चेक करना होगा। हम इस महीने के अंत तक लॉकडाउन में हैं। हमने इस पर कोई फैसला नहीं किया है, क्योंकि उन्होंने अभी तक एनओसी के लिए अप्लाई नहीं किया है। हमको इस बात की जानकारी नहीं है कि इन प्लेयरों का सिलेक्शन हुआ है, ना ही उन्होंने हमसे परमिशन ली है।’ हसरंगा को एडम जाम्पा की रिप्लेसमेंट के तौर पर आरसीबी ने टीम में शामिल किया है, जबकि दुष्मंत चमीरा डैनियल सैम्स की जगह लेंगे। टीम ने सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड को भी टीम से जोड़ा है, जो फिन एलेन के स्थान पर यूएई में खेलते नजर आएंगे। 

IND vs ENG: लॉर्ड्स में कर दिखाया अब हेडिंग्ले लीड्स में भी 19 साल पहले वाला इतिहास दोहराओ विराट, इस वजह से रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग XI में दो मौका

वानिंदु हसरंगा का प्रदर्शन भारत के खिलाफ खेली गई वनडे और टी-20 सीरीज में बेहद शानदार रहा था। हसरंगा ने वनडे में 3 और तीन टी-20 मैचों में कुल 7 विकेट अपने नाम किए थे। यूएई की कंडिशंस में हसरंगा बैंगलोर की टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। हालांकि, श्रीलंका बोर्ड के इस बयान के बाद हसरंगा और चमीरा के खेलने पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। आईपीएल 2021 के स्थगित होने से पहले आरसीबी ने खेले 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल की थी, जबकि 2 में टीम को हार का सामना करना पड़ा था।
 



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.