IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा एक और बड़ा झटका, वीजा न मिलने के कारण इस अफगान स्पिनर का दूसरे हाफ में खेलना मुश्किल 

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.


अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्पिनर मुजीब उर रहमान का रविवार से शुरू होने होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2021 दूसरे हाफ के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (एसआएच) की ओर से खेलना मुश्किल लग रहा है। मुजीब को यूएई लेग के लिए अबतक वीजा नहीं मिला है जबकि उनकी टीम को एक सप्ताह बाद ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे लेग में अपना पहला मुकाबला खेलना है। सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो पहले ही दूसरे चरण से अपना नाम वापस ले चुके हैं और अगर मुजीब भी नहीं खेलते हैं तो इससे टीम को बहुत बड़ा झटका लगेगा क्योंकि टीम पहले ही 2021 की अंक​तालिका में अभी सबसे नीचे चल रही है।   

इस मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ‘इस पर अभी भी काम किया जा रहा है और मुजीब कबतक अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ेंगे, इसे लेकर कुछ कन्फर्म नहीं है। उनके वीजा को लेकर अभी भी काम जारी है और इस बारे में जल्द ही कोई जानकारी सामने आ जाएगी।’ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस (एमआई) का आमना-सामना होगा। दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष पर रखा गया है, जिसने 8 में से 6 मैच जीते हैं। पहले चरण में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और टीम अपने सात मुकाबलों में से महज एक ही मुकाबला जीत पाई। इसी वजह से टीम मौजूदा समय में अंकतालिका में सबसे नीचे है।

इस बीच, अफगानिस्तान क्रिकेट के दो दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान और मोहम्मद नबी सनराइजर्स हैदराबाद कैंप में शामिल हो गए हैं। राशिद और नबी दोनों संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गए हैं और फिलहाल वे क्वारंटीन में हैं। सूत्रों का कहना है कि एसआरएच मैनेजमेंट हर समय दोनों खिलाड़ियों के परिवार का विशेष ख्याल रखेगा। अफगानिस्तान में इन दिनों जारी राजनीतिक उठा पटक के बीच इन दोनों खिलाड़ियों का माइंड फ्री होना बहुत जरूरी है और ऐसे में इन्हें ऐसा ही माहौल दिया जाएगा।  

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.