IPL 2021, CSK vs RR : राजस्थान से हार के बाद धोनी को याद आए ये दो धुरंधर, बोले- निश्चित रूप से उन दोनों की कमी खली

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.


आईपीएल 2021 के 47वें मैच में शनिवार को अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के हाथों 7 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा। चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 189 रनों का स्कोर बनाया। टीम के लिए ऋुतुराज गायकवाड़ ने नाबाद 101 रनों की शतकीय पारी खेली। राजस्थान ने इस लक्ष्य को 17.3 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। शिवम दुबे (नाबाद 64) और यशस्वी जयसवाल ने (50) ने गायकवाड़ की शतकीय पारी पर पानी फेरते हुए राजस्थान रॉयल्स को 15 ​गेंद शेष रहते सात विकेट से जीत दिला दी। इस हार के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपने दो स्टार खिलाड़ियों- ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर की कमी खेली। धोनी ने मैच के बाद इसे माना भी। ब्रावो और दीपक इस मैच में प्लेइंग इलेवन में टीम का हिस्सा नहीं थे और उनकी जगह सैम करन तथा केएम आसिफ को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था।

कप्तान धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘ टी20 क्रिकेट में आप कड़ी मेहनत करते हैं और फिर महसूस करते हैं कि यह 160-180 रन का विकेट नहीं है। ड्वेन और दीपक को निश्चित रूप से मैंने याद किया और मुझे उनकी कमी खली। शुरुआत में टॉस हारना हमारे लिए सही नहीं था, लेकिन मुझे लगता है कि रॉयल्स के बल्लेबाजों ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। मैदान पर ओस थी और गेंद अच्छी तरह से बल्ले पर आने लगी थी, फिर भी आपको अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत थी और उन्होंने यही किया। एक लंबे लक्ष्य का पीछा करते हुए पावरप्ले में यह एक आदर्श शुरुआत था। मुझे लगता है कि शुरू में गेंद थोड़ा रुक रही थी। जैसे-जैसे पारी आगे बढ़ी, गेंद अच्छी तरह से बैट पर आने लगी, ऋतुराज का पारी काफी बढ़िया थी। उन्होंने हमें 190 तक पहुंचाने के लिए बहुत अच्छी बल्लेबाजी की।’

इस जीत के बाद राजस्थान की प्लेआफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी कायम है। टीम 12 मैचों में पांच जीत के साथ 10 अंक लेकर छठे नंबर पर है। पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के भी इतने ही मैचों से 10-10 अंक है, लेकिन खराब नेट रनरेट के कारण राजस्थान छठे नंबर पर है। राजस्थान को लगातार तीन हार के बाद पहली जीत मिली है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही प्लेआफ में पहुंच चुकी है। टीम 12 मैचों में नौ जीत और तीन हार के साथ 18 अंक लेकर टॉप पर है।

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.