Lenovo Legion 2 Pro की लाइव इमेज आई सामने, बेहद खास है फोन का रियर लुक

Lenovo Legion 2 Pro की लाइव इमेज आई सामने, बेहद खास है फोन का रियर लुक

हाइलाइट्स:

  • लाइव फोटो में दिखा लीजन 2 प्रो का रियर लुक
  • 8 अप्रैल को लॉन्च होगा धांसू लुक वाला यह फोन
  • साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरा है फोन की खूबी

नई दिल्ली
Lenovo Legion 2 Pro गेमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर यूजर काफी एक्साइटेड हैं। कंपनी इस फोन को चीन में 8 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी इस फोन के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा उठा रही है। इसी बीच इस अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन के कुछ लाइव फोटो सामने आ गए हैं। लाइव फोटो में यह फोन काफी प्रीमियम लग रहा है। फोन के बैक पैनल पर सिमेट्रिकल डिजाइन दिया गया है।

इसके अलावा फोन के बैक पैनल के सेंटर में उभरा हुआ हिस्सा भी है। इसमें कैमरा के अलावा एक फैन और RGB लाइटिंग के अलावा लीजन का लोगो दिया गया है। फोन के एज पर कूलिंग वेंट को देखा जा सकता है।

(फोटो: गिजमोचाइना)

64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा
कंपनी पहले ही बता चुकी है कि लीजन 2 प्रो में 64 मेगापिक्सल का ओमनीविजन सेंसर दिया गया है। इसके लेंस का साइज 1/1.32 है। इस कैमरे से यूजर 30 fps पर 8K और 120 fps पर 4K विडियो शूट कर सकते हैं। फोन में बिना किसी नॉच या पंच-होल के फुल स्क्रीन डिजाइन मिलेगा। पिछले वेरियंट की तरह इसमें भी साइड माउंटेड सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Reliance Jio के सबसे धांसू प्लान, 740GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉल व ऑफर्स

eno

(फोटो: गिजमोचाइना)


44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

फोन का डिस्प्ले 6.92 इंच का है और यह 144Hz के रिफ्रेश रेट और 720Hz के टच सैंपलिंग रेट को सपॉर्ट करता है। फोन के रियर में कितने मेगापिक्सस का कैमरा मिलेगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, कंपनी ने यह जरूर कन्फर्म कर दिया है कि इस फोन में 44 मेगापिक्सल का साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरा लगा मिलेगा।

Oppo F19 आज होगा भारत में लॉन्च, 5000mAh बैटरी वाला सबसे पतला स्मार्टफोन

90 वॉट फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर
कंपनी इस फोन को तीन वेरियंट- 12जीबी+128जीबी, 12जीबी+256जीबी और 16जीबी+512जीबी में लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर ऑफर करने वाली है। हेवी गेमिंग के दौरान फोन गर्म न हो इसके लिए इसमें ड्यूल टर्बो कूलिंग फैन दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 90 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5500mAh की बैटरी मिलेगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here