Lenovo Legion 2 Pro: ड्यूल टर्बोफैन सुपर लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी वाला दुनिया का पहला फोन

Lenovo Legion 2 Pro: ड्यूल टर्बोफैन सुपर लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी वाला दुनिया का पहला फोन

हाइलाइट्स:

  • लेनोवो लीज़न 2 प्रो में 44 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा होगा
  • हैंडसेट में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा मिलेगा
  • फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर होगा

नई दिल्ली
Lenovo Legion 2 Pro स्मार्टफोन 8 अप्रैल को चीन में लॉन्च किया जाएगा। लेनोनो ने हाल ही में अपने नेक्स्ट-जेनरेशन गेमिंग फोन को लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। अब, ऑफिशल लॉन्च से पहले कंपनी लगातार फोन के फीचर्स की जानकारी दे रही है। लेटेस्ट टीजर जारी कर लेनोवो ने बताया है कि नया लेनोवो लीज़न 2 प्रो टर्बोफैन सुपर लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा।

लेनोवो द्वारा जारी किए गए टीजर के मुताबिक, लेनोवो लीजन 2 प्रो में ड्यूल टर्बोफैन सुपर लिक्विड कूलिंग टेक्नॉलजी दी जाएगी जिसमें एक हीट डिसिपैशन सिस्टम इंटिग्रेट होगा जो यह सुनिश्चित करेगा कि डिवाइस ज्यादा इस्तेमाल के दौरान गर्म ना हो।

Samsung Galaxy F12 में है 6000mAh बैटरी, गैलेक्सी F02s से भी उठा पर्दा

इसके अलावा कंपनी ने एक और टीजर जारी किया है जिससे फोन के कैमरा को लेकर जानकारी मिली है। लेनोवो लीजन 2 प्रो में रियर पर 1/1.32-इंच सेंसर के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर होगा। यह कैमरा 120fps पर 4K और 30fps पर 8K विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट करेगा। इससे पहले कंपनी ने पुष्टि की थी लेनोवो लीज़न 2 प्रो गेमिंग स्मार्टफोन में 44 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि पिछले लीज़न ड्यूल/लीजन प्रो में 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया था।

Realme X7 Pro Ultra लॉन्च, इसमें है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

बता दें कि लेनोवो के इस नए गेमिंग फोन में 6.92 इंच फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होने की पुष्टि हो चुकी है। स्मार्टफोन की स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ और टच सैंपलिंग रेट 720 हर्ट्ज़ होगा। डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर दिया जाएगा। फोन में 16 जीबी तक रैम व 512 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी। कंपनी ने नए फोन की बैटरी क्षमता को बढ़ाकर 5500mAh कर दिया है।

लेनोवो लीजन 2 प्रो में 90वाट फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपॉर्ट मिलता है लेकिन डिवाइस एक अपडेटेड चार्जिंग अल्गोरिद्म के साथ आती है। लेनोवो का दावा है कि 1200 चार्ज साइकल पूरे करने के बाद भी बैटरी ऑरिजिनल कैपिसिटी की 85 फीसदी क्षमता बरकरार रखेगी।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here