Lenovo Legion 2 Pro में 44MP का साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 8 अप्रैल को लॉन्च होगा फोन

Lenovo Legion 2 Pro में 44MP का साइड पॉप-अप सेल्फी कैमरा, 8 अप्रैल को लॉन्च होगा फोन

हाइलाइट्स:

  • लेनोवो लीजन 2 प्रो में 44MP का सेल्फी कैमरा
  • साइड से पॉप-अप होगा फोन का सेल्फी कैमरा
  • 16जीबी रैम के साथ आएगा दमदार गेमिंग फोन

नई दिल्ली
लेनोवो अपने नए गेमिंग स्मार्टफोन Lenovo Legion 2 Pro को 8 अप्रैल को लॉन्च करने वाला है। फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में यह पिछले लेनोवो लीजन प्रो डिवाइस से काफी बेहतर होगा। कंपनी धीरे-धीरे इसके खास फीचर से पर्दा उठा रही है। 4 अप्रैल को कंपनी ने इसके सेल्फी-कैमरा के बारे में जानकारी दी। कंपनी ने एक वीबो पोस्ट के जरिए बताया कि इस फोन में 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। यह काफी शानदार अपग्रेड माना जा रहा है। इससे पहले कंपनी अपने लीजन ड्यूल और लीजन प्रो स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का ही सेल्फी कैमरा ऑफर करती थी।

इन स्मार्टफोन में भी 44MP सेल्फी कैमरा
वीबो पर कंपनी ने जो पोस्टर शेयर किया है उसके मुताबिक फोन का फ्रंट कैमरा एक मोटराइज्ड पॉप-अप कैमरा होगा जो पिछले साल वाले मॉडल की तरह ही फोन के साइड से बाहर निकलेगा। यह अकेला फोन नहीं है जो 44 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। वीवो S9 और ZTE S30 Pro स्मार्टफोन में भी यूजर्स को 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Samsung Galaxy F12 और F02s आज होंगे लॉन्च, दमदार फीचर से लैस हैं दोनों स्मार्टफोन

144Hz रिफ्रेश रेट और फ्लैट डिस्प्ले
लेनोवो लीजन 2 प्रो पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। आए दिन इस अपकमिंग फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में नई जानकारियां आ रही हैं। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने कन्फर्म किया था कि इस फोन में 144 Hz के रिफ्रेश रेट और 720Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.92 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन का डिस्प्ले पिछले मॉडल की तरह बिल्कुल फ्लैट ही रहेगा।

iQOO 7 Legend में होगा स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर, जल्द होगा लॉन्च

16जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर

फोन 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। फटॉग्रफी के लिए फोन में कंपनी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऑफर करने वाली है जो 4K और 8K रिकॉर्डिंग भी कर सकेगा। बैटरी की बात करें तो कंपनी का यह फोन 5500mAh की बैटरी के साथ आएगा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here