Moto G20 जल्द हो सकता है लॉन्च, NBTC पर लिस्ट

Moto G20 जल्द हो सकता है लॉन्च, NBTC पर लिस्ट

हाइलाइट्स:

  • मोटो जी20 एक बजट स्मार्टफोन होगा
  • फोन में ऐंड्रॉयड 11OS होने की उम्मीद है
  • स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरे हो सकते हैं

नई दिल्ली
Motorola जल्द अपनी बजट G-सीरीज के तहत नया हैंडसेट Moto G20 लॉन्च कर सकती है। खबरों के मुताबिक, कंपनी मोटो जी60 पर भी काम कर रही है। हाल ही में मोटो जी20 के साथ मोटो जी60 की भी तस्वीरें भी लीक हुई थीं। मोटो जी20 स्मार्टफोन के बारे में कई बार जानकारी सामने आ चुकी है और अब फोन को NBTC सर्टिफिकएशन मिल गया है। इससे डिवाइस को जल्द लॉन्च किए जाने के संकेत मिले हैं।

मोटो जी20 स्मार्टफोन को NBTC मोबाइल सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म से सर्टिफिकएशन मिल गया है। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने ट्विटर पर इससे जुड़ी जानकारी शेयर की। डिवाइस को वेबसाइट पर मॉडल नंबर XT2128-2 मॉडल नंबर से लिस्ट किया गया है। लेकिन NBTC की वेबसाइट से फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy A32 खरीदने का बढ़िया मौका, मिल रहे बंपर ऑफर

हालांकि, इससे पहले लीक और खबरों में पता चला था कि मोटो के इस एंट्री-लेवल फोन में यूनिसॉक प्रोसेसर दिया जाएगा। लीक के मुताबिक, मोटोरोला आने वाले मोटो जी20 को Unisoc T700 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। डिवाइस में 4 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिए जाने की खबरे हैं। डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपॉर्ट मिलने की उम्मीद है। लीक से फोन में ऐंड्रॉयड 11 ओएस होने की भी पुष्टि हो चुकी है। लीक तस्वीरों से हैंडसेट में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होने का पता चला है।

मोटो जी20 की डिस्प्ले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, इसमें एचडी+ एलीसीडी या टीएफटी डिस्प्ले दी जा सकती है। लीक तस्वीरों से स्मार्टफोन में रियर पर 4 कैमरे होने का भी पता चला था। फिलहाल कैमरे की डीटेल जानकारी सामने नहीं आई है। स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी हो सकती है जो 10वाट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी।

बात करें मोटो जी60 की तो मोटो जी20 की तुलना में इस फोन को खासतौर पर कैमरा के शौकीनों के लिए लाया जा सकता है। मोटो जी60 में कंपनी 108MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दे सकती है। मोटो जी60 में स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर, 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here