Nokia ब्लूटूथ नेकबैंड और वायरलेस ईयरफोन्स भारत में लॉन्च, दाम 4000 रुपये से कम

Nokia ब्लूटूथ नेकबैंड और वायरलेस ईयरफोन्स भारत में लॉन्च, दाम 4000 रुपये से कम

हाइलाइट्स:

  • नोकिया ब्लूटूथ नेकबैंड वायरलेस ईयरफोन की कीमत 1,999 रुपये है
  • नोकिया वायरलेस ईयरफोन को 3,999 रुपये में लॉन्च किया गया है
  • दोनों डिवाइसेज की बिक्री 9 अप्रैल से शुरू हो जाएगी

नई दिल्ली
Flipkart ने सोमवार को देश में नोकिया का ब्लूटूथ हेडसेट और ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स लॉन्च कर दिए। Nokia Bluetooth Headset T2000 और True Wireless Earphone ANC T3110 को खासतौर पर कॉलेज जाने वाले युवाओं को प्रफेशनल्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। आइये आपको बताते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

नोकिया के नए ब्लूटूथ हेडसेट की कीमत देश में 1,999 रुपये जबकि ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। इन दोनों प्रॉडक्ट्स की बिक्री देश में 9 अप्रैल 2021 से शुरू होगी।

Samsung Galaxy F12 में है 6000mAh बैटरी, गैलेक्सी F02s से भी उठा पर्दा

नोकिया ब्लूटूथ हेडसेट T2000 में क्वालकॉम QCC3034 ब्लूटूथ ऑडियो चिपसेट है जो क्वालकॉम cVc एको कैंसलैशन और नॉइस सप्रेशन टक्नॉलजी से लैस है। यह टेक्नॉलजी बैकग्राउंड नॉइज़ और साउंड को कम करती है और कॉल रिसीवर द्वारा क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस प्रोवाइड करती है। इस हेडसेट में क्वालकॉम aptX HD ऑडियो टेक्नॉलजी भी है जिसे खासतौर पर 24-bit HD Bluetooth ऑडियो डिलीवर करने के इरादे से डिजाइन किया गया है और यह हर छोटी म्यूज़िकल डीटेल को भी लाइव बनाती है।

Realme X7 Pro Ultra लॉन्च, इसमें है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

नोकिया के ब्लूटूथ हेडसेट में एक रैपिड चार्जिंग फीचर भी है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह 10 मिनट में 9 घंटे का प्लेबैक ऑफर करता है। डिवाइस के hop mode के साथ यूजजर्स आसानी से दो डिवाइसेज के बीच डबल टैप करने पर स्विच कर सकते हैं।

बात करें नोकिया ट्रू वायरलैस ईयरफोन ANC T3110 का तो यह ऐक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन फीचर के साथ आता है। इस ईयरफोन में वाटरप्रूफ IPX7 टेक्नॉलजी भी दी गई है। कंपनी का कहना है कि यह कंज्यूमर फ्रेंडली है और कानों में काफी सुविधाजनक रहते हैं। कंपनी के मुताबिक, नए नोकिया वायरलेस ईयरफोन ना केवल बेहतरीन ऑडियो क्वॉलिटी डिलीवर करते हैं बल्कि स्मूथ कॉलिंग एक्सपीरियंस भी इनसे मिलता है। दोनों डिवाइसेज में ब्लूटूथ 5.1 टेक्नॉलजी दी गई है जिससे इसकी रीच काफी वाइड रहती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here