Oppo A95 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन लीक, 30 अप्रैल को शुरू हो सकती है सेल

Oppo A95 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन लीक, 30 अप्रैल को शुरू हो सकती है सेल

हाइलाइट्स:

  • ओप्पो A95 5G चाइना टेलिकॉम वेबसाइट पर लिस्ट
  • 27 हजार रुपये के आसपास हो सकती शुरुआती कीमत
  • इस महीने के आखिर तक मार्केट में हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली
ओप्पो इस महीने के खत्म होने से पहले चीन में अपने नए स्मार्टफोन Oppo A95 5G को लॉन्च कर सकता है। कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को चाइना टेलिकॉम वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में फोन के कई खास फीचर के बारे में पता चल गया है। लुक और डिजाइन के मामले में यह फोन हाल में लॉन्च हुए Oppo Reno5 Z से काफी मिलता है। फिलहाल आइए जानते हैं ओप्पो A95 5G में क्या कुछ है खास।

ओप्पो A95 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले, मोटे बेजल्स और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। यह फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U चिपसेट मिलेगा।

Realme C25, Realme C21 और Realme C20 की भारत में एंट्री, दाम 6,999 रुपये से शुरू

फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है।

20 हजार रुपये से कम वाले स्मार्ट ऐंड्रॉयड टीवी, मिल रही जबर्दस्त छूट

फोन को पावर देने के लिए इसमें 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4310mAh की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे। कीमत की बात करें तो चीन में इस फोन को कंपनी 2399 युआन (करीब 27 हजार रुपये) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है। फोन की सेल चीन में 30 अप्रैल से शुरू हो सकती है। भारत में इस फोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here