Paytm पर हर रिचार्ज पर पाएं 200 रुपये कैशबैक, IPL 2021 के दौरान मिलेगा खास लाभ

Paytm पर हर रिचार्ज पर पाएं 200 रुपये कैशबैक, IPL 2021 के दौरान मिलेगा खास लाभ

हाइलाइट्स:

  • (Paytm) ने IPL 2021 के लिए DTH रिचार्ज पर आकर्षक कैशबैक की पेशकश
  • पेटीएम के 2 पे 200 कैशबैक ऑफर
  • कैसे कर सकते हैं रिचार्ज

डिजिटल पेमेंट ऐप बेस्ड कंपनी पेटीएम (Paytm) ने आज इंडियन प्रीमियम लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन के लिए DTH रिचार्ज पर आकर्षक कैशबैक और अन्य फायदों की पेशकश की है। Paytm के इस नए ऑफर को 2 पे 200 कैशबैक ऑफर कहा जा रहा है। पेटीएम के इस ऑफर में ग्राहको को आईपीएल सीजन के 2 माह के दौरान रिचार्ज पर कैशबैक मिलेगा।
Flipkart TV Days Sale: सेल के आखिरी दिन Xiaomi Mi TV सीरीज मात्र 3,499 रुपये में

100 रुपये निश्चित कैशबैक
पेटीएम के 2 पे 200 कैशबैक ऑफर के तहत यूजर्स को आईपीएल सीजन के दौरान रिचार्ज करवाना होगा और इस दौरान रिचार्ज करवाने पर कम से कम 100 रुपये तक का कैशबैक जरूर मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को प्रति रिचार्ज पर कई कंपनियों की ओर से डिस्काउंट वाउचर्स और Paytm First प्वाइंट भी पा सकते हैं। अगर आप Airtel digital TV, Tata sky, Dish TV, Videocon D2H और Sun direct के प्रीपेड सब्सक्रिप्शन का रिचार्ज करवाते हैं तो उस पर भी यह ऑफर लागू होगा।

सिर्फ 30000 से कम में स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट हैं HP के ये शानदार लैपटॉप

पेटीएम अपने यूजर्स की लाइफ को अधिक आसान बनाने के लिए अपनी ऐप में नए-नए फीचर्स शामिल करती रहती है। आपको बता दें कि कंपनी ने 2-स्टेप इंस्टेंट रिचार्ज के साथ ग्राहकों पर समय पर रिमाइंडर जैसे फीचर्स से डी2एच रिचार्ज एक्सपीरियंस को शानदार बनाया है। पेटीएम नए ऑफर्स और 2-स्टेप इंस्टेंट रिचार्ज के जरिए नए ग्राहकों को आकर्षित करना चाहती है, जिसके कंपनी के लेनदेन में इजाफा होगा। आज के समय में जब घर से बाहर ज्यादा सुरक्षित नहीं है तो पेटीएम के जरिए घर बैठे बिजली बिल, क्रेडिट कार्ड बिल, एलपीजी सिलेंडर बुकिंग और बहुत से कार्य आसानी कर सकते हैं।

Signal ला रहा नया फीचर, बिना बैंक अकाउंट और डेबिट कार्ड के कर पाएंगे पेमेंट

कैसे कर सकते हैं रिचार्ज
रिचार्ज करने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन या फिर डेस्कटॉप पर पेटीएम की ऐप या साइट ओपन करनी है। फिर रिचार्ज सेक्शन में जाकर अपने सर्विस प्रोवाइडर का चयन करना है। फिर पेमेंट करने के लिए राशि दर्ज करनी है। पेमेंट करने के लिए Paytm UPI, Paytm वॉलेट, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग में से किसी भी तरीके का अपनी सुविधा के अनुसार चयन कर सकते हैं। वहीं यूजर्स को Paytm पोस्ट पेड फीचर का फायदा भी मिल रहा है। इसके जरिए आपको अभी रिचार्ज करना है और पेमेंट बाद में कर सकते हैं।

क्या सैमसंग गैलेक्सी F62 मिड-रेंज सेगमेंट में है फुल पैकेज? देखें वीडियो में

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here