PUBG Mobile India हो सकता है लॉन्च, पब्जी के फैंस को जाननी चाहिएं ये जरूरी बातें

PUBG Mobile India हो सकता है लॉन्च, पब्जी के फैंस को जाननी चाहिएं ये जरूरी बातें

हाइलाइट्स:

  • देश में PUBG Mobile India 2021 में दोबारा लॉन्च होगा
  • PUBG Corporation ने Microsoft Azure के साथ गेम सीजन को होस्ट करने के लिए साझेदारी की
  • PUBG Mobile पर बैन लगाने के बाद किसी भी भारतीय टीम के लिए वर्टिकल में पहला इवेंट

मोबाइल वीडियो गेमिंग की दुनिया में क्रान्ति लाने वाले गेम PUBG Mobile India का भारत में लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। PUBG Mobile को देश में बीते साल कई चीनी ऐप्स समेत देश की सुरक्षा और संप्रुभता का हवाला देते हुए बैन कर दिया गया था, उसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह गेम जल्द वापसी करेगा। बहुत सारी रिपोर्टस से यह पता चला था कि देश में PUBG Mobile India 2021 में दोबारा लॉन्च होगा। अब PUBG Mobile कंटेंट क्रिएटर ने दावा किया है कि PUBG Mobile India को देश की सरकार की ओर से गेम को दोबारा लॉन्च करने के लिए अनुमति मिल गई है। ध्यान देने वाली बात यह है कि फिलहाल PUBG Corporation की ओर से भारत में PUBG Mobile India को दोबारा लॉन्च करने के लिए कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

WhatsApp का ये नया फीचर खत्म कर देगा Android और iOS के बीच चाट ट्रांसफर की परेशानी
जब रिपोर्ट्स से पता चला कि हाल ही में PUBG Corporation ने Microsoft Azure के साथ गेम सीजन को होस्ट करने के लिए साझेदारी की है तो उसके बाद देश में PUBG को पसंद करने वालों की उम्मीदें काफी बढ़ गईं। एक्सपर्ट का कहना है कि इससे PUBG कॉर्पोरेशन को भारत सरकार की डाटा प्राइवेसी दिक्कतों को दूर करने में मदद मिलेगी।

IPL 2021: स्मार्टफोन में फ्री में देखें IPL के सभी मैच, जानें कैसे देखें ऑनलाइन लाइवस्ट्रीम

हाल ही में PUBG Mobile Pro League अरेबिया सीजन वन में भारत की 2 PUBG मोबाइल टीम TSM Entity और Galaxy Racers को अपना टैलेंट दिखाने के लिए बुलाया गया है। यह इवेंट बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है, क्योंकि देश में PUBG Mobile पर बैन लगाने के बाद किसी भी भारतीय टीम के लिए वर्टिकल में पहला इवेंट होगा। फिलहाल TSM Entity और Galaxy Racers ने इस इवेंट में हिस्सा लेने के बारे में कोई भी घोषणा नहीं की है। माना जा रहै कि दोनों टीम मिडिल ईस्ट और अफ्रीकन रीजन से PMPL Arabia के पहले सीजन में खेलेंगी।
Jio की मिस्ड कॉल अलर्ट सर्विस के हैं कई फायदे, ऐसे करें एक्टिवेट

भारत में पब्जी मोबाइल
देश में पब्जी मोबाइल के दोबारा लॉन्च पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि जब तक यह गेम ऑफिशियली दोबारा लॉन्च नहीं हो जाता है तब तक कुछ भी साफ नहीं होगा। बीते महीने केंद्रीय मंत्री द्वारा PUBG Mobile गेम पर टिप्पणी के बाद यह लगा था कि यह गेम भारत में दोबारा शायद कभी नहीं आएगा, लेकिन गेम और उसकी कंपनी से जुड़ी कुछ न कुछ जारी रिपोर्ट्स के हवाले से आती रहती है, जिससे यह उम्मीद बनी हई है कि PUBG Mobile India दोबारा देश में आ सकता है।

Infinix Smart 5 Unboxing and Review: 7,199 रुपये वाले फोन में 6000mAh बैटरी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here