RCB कप्तान विराट कोहली ने जताई उम्मीद, IPL 2021 में होगा मजबूत बायो बबल

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.


भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कोविड-19 के कारण इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर टेस्ट मैच के स्थगित होने को दुर्भाग्यशाली करार देते हुए उम्मीद जताई है कि इस अनिश्चित समय से निपटने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का जैव सुरक्षित माहौल (बायो-बबल) मजबूत होगा। टूर्नामेंट में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की टीम का नेतृत्व करने वाले भारतीय कप्तान ने नेशनल टीम के सहयोगी फिजियो योगेश परमार के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट को खेलने से मना कर दिया था।

IND vs ENG: मैनचेस्टर टेस्ट पर ईसीबी से जुदा है बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की राय, ICC के सामने रखा यह प्रस्ताव

कोहली ने आरसीबी के डिजिटल मीडिया मंच से कहा कि, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें यहां (टेस्ट रद्द होने से दुबई आने के संदर्भ में) जल्दी पहुंचना पड़ा, लेकिन कोरोना वायरस के कारण चीजें बहुत अनिश्चित हैं।’ उन्होंने कहा कि, ‘ऐसी परिस्थिति है कि कुछ भी हो सकता है। उम्मीद है, हम एक अच्छा, मजबूत और सुरक्षित वातावरण बनाए रखने में सक्षम रहेंगे और यह शानदार आईपीएल होगा।’

आखिरी मैच में फ्लॉप रहे ब्रैंडन टेलर, लेकिन साथी खिलाड़ियों ने इस तरह बना दिया खास

भारतीय कप्तान ने कहा कि, ‘यह एक रोमांचक दौर होने जा रहा है। यह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में हमारे लिए और फिर टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।’ बता दें कि कोविड-19 के कारण स्थगित हुए आईपीएल के दूसरे चरण का आगाज रविवार को होगा जबकि कोहली की टीम सोमवार को इस चरण का अपना पहला मुकाबला खेलेगी। टीम में इस बार श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा और सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड जैसे कुछ प्रतिभाशाली क्रिकेटर जुड़े है। कप्तान इन खिलाड़ियों के आने से खुश हैं।



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.