Realme GT और Realme GT Neo के भारत में लॉन्च की मिली जानकारी, जानें डीटेल्स

Realme GT और Realme GT Neo के भारत में लॉन्च की मिली जानकारी, जानें डीटेल्स

हैंडसेट निर्माता कंपनी रियलमी ग्लोबली अपनी Realme GT series के स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज के भारत में लॉन्च को लेकर भी संकेत दिए हैं। TechRadar की रिपोर्ट में बताया गया है कि रियलमी के सीएमओ Francis Wong ने रियलमी जीटी सीरीज के भारत में लॉन्च को लेकर जानकारी दी है।

Realme कम्युनिटी के सवाल और जवाब के सेशन के दौरान Francis Wong ने बताया है कि कंपनी इसे अपने तीसरी वर्षगांठ समारोह के दिन लॉन्च करेगी। याद करा दें कि भारत में रियलमी ने अपने ऑपरेशन्स की शुरुआत 4 मई 2018 में की थी, इसका मतलब कंपनी 4 मई 2021 को अपनी Realme GT series को लॉन्च कर सकती है।

हर रोज 3GB डेटा के साथ IPL का लुत्फ, Airtel से सस्ता है Jio का ये शानदार प्लान

हाल ही में Realme GT Neo स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन पर भी स्पॉट किया गया था, यह इस बात का संकेत देता है कि कंपनी जल्द अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। याद करा दें कि कंपनी चीनी मार्केट में Realme GT 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है और यह कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ उतारा गया है। रियलमी जीटी 5जी का डिजाइन स्पोर्ट्स कारों से प्रेरित है और इसे दो ग्लास वर्जन में उतारा गया है।

ऑफर्स! 32 इंच से 65 इंच तक के TV मॉडल्स पर बंपर डिस्काउंट, होगी 1,39,991 रुपये की बचत

Realme GT 5G Specifications
फोन में 6.43 इंच फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है, इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन में 8 जीबी और 12 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही 256 जीबी तक स्टोरेज है। यह फोन Realme UI 2.0 कस्टम स्कीन पर आधारित एंड्रॉयड 11 पर काम करता है।

इस Realme Mobile फोन में ट्रिपल रियर कैमरा है, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर है, साथ में 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here