Realme Narzo 30 सीरीज 24 फरवरी को होगी लॉन्च, बड्स एयर 2 की भी होगी एंट्री

0
115
Realme Narzo 30 सीरीज 24 फरवरी को होगी लॉन्च, बड्स एयर 2 की भी होगी एंट्री

हाइलाइट्स:

  • रियलमी नार्जो 30 सीरीज 24 फरवरी को होगी लॉन्च
  • फोन में मिलेगा डाइमेंसिटी 800U 5G चिपसेट
  • नार्जो 30A होगा पावरफुल मिड-रेंज डिवाइस

नई दिल्ली
रियलमी ने अपनी अपकमिंग Realme Narzo 30 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। यह सीरीज 24 फरवरी को दोपहर 12:30 लॉन्च होगी। कंपनी ने अपनी ऑफिशल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर लॉन्च डेट की जानकारी दी। इस सीरीज के तहत कंपनी शुरुआत में दो स्मार्टफोन- Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A लॉन्च करने वाली है।

मिलेगा डाइमेंसिटी 800U 5G चिपसेट
इस हफ्ते की शुरुआत में इन दोनों स्मार्टफोन्स की एक लीक सामने आई थी। लीक में फोन के डिजाइन के साथ कुछ अहम स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी गई थी। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने XDA Developers को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि नार्जो 30 प्रो 5G स्मार्टफोन मीडियाटेक Dimensity 800U 5G चिपसेट के साथ आएगा।

Realme GT 5G फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4 मार्च को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

5000mAh बैटरी और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग
फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा। फोन के रियर में कंपनी वर्टिकल डिजाइन के मॉड्यूल में कैमरा लेंस ऑफर करगी। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी।

नार्जो 30 सीरीज

नार्जो 30A होगा पावरफुल मिड-रेंज स्मार्टफोन
बात अगर नार्जो 30A की करें तो कंपनी इसे सबसे पावरफुल मिड-रेंज स्मार्टफोन बता रही है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ स्क्वेयर शेप मॉड्यूल में कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का रियर पैनल ब्लू कलर और थोड़े टेक्सचर वाला होगा। दोनों स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। हालांकि, माना जा रहा है कि यह हाल में लॉन्च हुए Realme X7 से कम की कीमत में मार्केट में एंट्री करेगा।

Samsung Galaxy A72 और A52 का इंतजार होगा खत्म, 15 मार्च के आसपास हो सकती है लॉन्चिंग

बड्स एयर 2 भी होंगे लॉन्च
रियलमी नार्जो 30 सीरीज के साथ 24 फरवरी को रियलमी बड्स एयर 2 भी लॉन्च होने वाले हैं। कंपनी के ये नए ट्रू वायरलेस इयरबड्स ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन फीचर के साथ आएंगे। इसके अलावा कंपनी इन बड्स में ट्रांसपैरेंसी मोड के साथ कुछ नए डिजाइन भी ट्राई कर सकती है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here