Samsung Galaxy A71 को मिला लेटेस्ट अपडेट, जानिए क्या है खास

Samsung Galaxy A71 को मिला लेटेस्ट अपडेट, जानिए क्या है खास

हाइलाइट्स:

  • सैमसंग गैलेक्सी A71 4G को मिला अपडेट
  • अपडेट में मिल रहा लेटेस्ट सिक्यॉरिटी पैच
  • 5G वेरियंट के लिए भी जल्द आएगा अपडेट

नई दिल्ली
Samsung Galaxy A71 के लिए लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट आ गया है। सैम मोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी हॉन्ग कॉन्ग में इस फोन के 4G वेरियंट को लेटेस्ट अपडेट दे रही है। अपडेट में कंपनी ने गैलेक्सी A71 4G डिवाइसेज के लिए अप्रैल 2021 का ऐंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच रोलआउट किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन 5G वेरियंट के लिए 15 अप्रैल के आसपास फर्मवेयर अपडेट रिलीज कर सकती है।

अपडेट का वर्जन नंबर A715FZHU4BUC1 है। हॉन्ग कॉन्ग के अलावा बाकी देशों में भी इस अपडेट के जल्द रिलीज होने की उम्मीद है। अपडेट आने पर यूजर्स को इसका नोटिफिकेशन मिल जाएगा। यूजर चाहें तो फोन की सेंटिग्स में दिए गए सॉफ्टवेयर अपडेट सेक्शन में जाकर चेक कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A71 4G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED प्लस पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। यह फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट दिया गया है।

रियलमी ने भारत में लॉन्च किए धमाकेदार फीचर्स वाले सस्ते फोन, दाम 6,999 रुपये से शुरू

फोन के बैक पैनल पर फटॉग्रफी के लिए चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Gionee M3 स्मार्टफोन लॉन्च, जानें दाम व सारे स्पेसिफिकेशन्स

फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में कंपनी 4500mAh की बैटरी ऑफर कर रही है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here